25.5 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

बाहर घूमने चलने का बहाना बनाकर तीन युवाओं ने एक युवक की बुरी तरह से कर दी पिटाई, ज्यादा चोट लगने पर जिला अस्पताल में परिजनों ने किया भर्ती

बुरहानपुर- खकनार क्षेत्र अंर्तगत गांव के ही तीन युवकों ने घुमकर आने का बोलकर साथ ले गये तथा युवक की गाव के बाहर ले जाकर पिटाइ कर दी। घटना में अधिक चोट आने पर युवक को परिजनो के द्वारा इलाज के लिये जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार धनसिंग पिता सुखलाल 45 वर्ष निवासी नानखेडा द्वारा जानकारी देते हुये बताया कि शनिवार शाम को सात बजे अपने घर के बाहर बैठा था तभी अचनाक गांव के तीन युवक गणेश .मुकेश .और रोहित मेरे घर आये और कहने लगे चल बाहर से घुमकर आते है। गांव से थोडी दुरी पर किराना दुकान के पास अचानक बिना कारन तीनो विवाद करने लग गये और विवाद के दौरान गणेश ने लकडी से हमला कर दिया जहा युवक को सर और गले पर गंभीर चोट आने से परिजनो के द्वारा इलाज के लिये जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। जहा उसका इलाज जारी .

Related posts

बुरहानपुर जिले में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की जिला कार्यकारिणी विशेष आमंत्रित सदस्यों की घोषणा

Public Look 24 Team

नाबालिक को शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म करने वाले आरोपी को 22 वर्ष की सजा एंव 7000 रूपयें का अर्थदण्‍ड

Public Look 24 Team

पब्लिक लुक न्यूज ब्रेकिंग बुरहानपुर जिले में आज शाम में फिर 30 लोगों कोरोना पाजिटिव की रिपोर्ट हुई प्राप्त,जानिएं जिले में एक्टिव केस की कितनी हुई संख्या हुई जिले किन क्षेत्रों में मिले कोरोना पाजिटिव?

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!