25.6 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

बुरहानपुर जिले में गणेश स्थापना पूर्व भरे गड्ढे,किसी भी अनहोनी पर जवाबदार प्रशासन और भाजपा ….अजय रघुवंशी

विगत 2 साल से नगर के सारे रोड ,गलियां खुदी पढ़ी है,गड्डो के कारण लोगो के हाथ पैर टूट चुके है,कई दुर्घटनाएं इस कारण से हो चुकी है,किन्तु शासन प्रशासन को,नगर निगम के अधिकारियों को ओर भाजपाई नेताओ को जरा तो शर्म आई हो कि वे इन गड्डो को भरने की पहल करे या सम्बंधित एजेंसी पर दबाव डाले।
किन्तु आने वाले गणेश स्थापना से पूर्व गड्ढे नही भरे गए,ओर किसी भी प्रकार की होनी अनहोनी हुई तो इसके लिए शासन प्रशासन जवाबदार रहेगा और कांग्रेस इसके लिए विरोध करने को तैयार रहेगी।
उक्त चेतावनी देते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजयसिंह रघुवंशी ने भाजपा सरकार पर निशाना लगाते हुए जिला प्रशासन को चेताया।
श्री रघुवंशी ने जिला प्रशासन से कहा कि वे केवल भाजपाई नेताओ की चमचागिरी ओर चापलूसी में ही लगे रहते है,आमजनता के कोई काम तो इनसे होते नही,दूसरी तरफ मुख्यमंत्री से लेकर तमाम मंत्री रोज रोज बुरहानपुर के चक्कर लगा रहे है,पर किसी मे भी शर्म नाम की चीज नही बची की यहाँ की जनता विगत 2 साल से लगातार परेशान हो रही है,ओर इनकी जहर योजना को भुगत रही है,।
भाजपा नेता केवल सत्ता की मलाई खाने में मशगूल है,जनता की उन्हें कोई फिक्र नही है केवल चुनाव कैसे जीते बस दिन रात उसी मंसूबो में व्यस्त रहते है,।
श्री रघुवंशी ने कहा कि मुख्यमंत्री को आजकल बुरहानपुर खूब पसंद आ रहा है प्रत्येक सप्ताह आ ही रहे है,जबकि बुरहानपुर इच्छापुर मार्ग पर रोज दुर्घटनाएं हो रही है,रोज कोई ना कोई हताहत हो रहा है,तो कम से कम उनके रोज रोज यहाँ आने का कोई तो लाभ जीले को मिले,इंदौर -इच्छापुर मार्ग को सुधारा तो जाए।
श्री रघुवंशी ने भाजपा नेताओं एव जिला प्रशासन को चेतावनी दी कि गणेश उत्सव से पहले शहर के सभी गड्ढे ढंग से भरे जाए अन्यथा गणेश प्रतिमा पर कोई आंच आई या कोई अनहोनी हुई तो इसके लिए आप दोनों जवाबदार होंगे और कांग्रेस ऐसा होने पर भरपूर विरोध करेगी इसलिए प्रशासन कुछ दिन भाजपाइयो की चमचागिरी छोड़ कर ये जनहित के काम करे।

Related posts

सावित्रीबाई फुले शासकीय कन्या उमावि बुरहानपुर का नौवीं एवं ग्यारहवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित,बालिकाओं के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ प्राचार्य ने दी बधाइयाँ

Public Look 24 Team

पर्यवेक्षक को रिश्वत मांगने और रूपये लेने पर चार-चार वर्ष की सजा व 20 हजार रूपये जुर्माना

Public Look 24 Team

आगजनी का आरोपी तीन वर्षों तक रहेगा जेल की सलाखों के पीछे।

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!