29.7 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

अखिल भारत हिन्दू महासभा जिला (ब्रहम्पूर) बुरहानपुर के पदाधिकारियों ने जिला कलेक्टर, एसपी व स्वास्थ्य अधिकारी से सौजन्य भेंट की

बुरहानपुर। अखिल भारत हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों ने आज जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह और पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा एवं जिला स्वास्थ्य अधिकारी एम.पी. गर्ग से सौजन्य भेंट की कोरोना काल के कठिन समय में अधिकारियों द्वारा जिले में जनता के लिए किये गये सेवा कार्य और सहयोग के लिए हिंदू महासभा ब्रह्मपुर द्वारा अधिकारियों का सम्मान किया गया। संभाग महामंत्री मोहन भुजबल ने बताया प्रदेश मे जिले को कोरोना महामारी से बचाकर अव्वल नम्बर पर रखना और सभी को साथ में लेकर चलना यह कलेक्टर साहब की कड़ी मेहनत और जबरदस्त टीम वर्क से ही यह सब संभव हो पाया है।

महासभा के पदाधिकारियों ने कोरोना काल मे किये कार्यो की प्रसंसा कर जिले के अधिकारियों का सम्मान कर उनको बधाई दी जिससे अब हमारा जिला कोरोना मुक्त होने की ओर अग्रसर है। इस दौरान इंदौर सम्भाग अध्यक्ष दीपक टाक बुरहानपुर जिला उपाध्यक्ष ईश्वर दास बैरागी जी जिला उपाध्यक्ष रविन्द्र महाजन, जिला संयोजक अमर दिवाने, नगर अध्यक्ष दीपक भोंसले, गौरव मशरूवाला, मनोज गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

मालवी निमाड़ी अकादमी की मांग के समर्थन में उतरे सैकड़ों लोग ,मालवा निमाड़ अंचल में जोर शोर से चला हस्ताक्षर अभियान

Public Look 24 Team

मीडियाकर्मियों व उनके परिवार के सदस्यों को बड़ी राहत
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने की कोरोना के नि:शुल्क इलाज की घोषणा

Public Look 24 Team

कृषि उपज मंडी समिति बुरहानपुर में सभी अधिकारी कर्मचारियों ने मनाया सुशासन दिवस

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!