25.5 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

इन्दौर ईच्छापुर मार्ग पर दुर्घटनाओं के बाद मरम्मत एवं गड्ढों के भराव कार्यों में तेजी, हादसों पर अंकुश तथा आवागमन सुविधाजनक बनाना हमारा उद्देश्य–कलेक्टर

प्रोजेक्ट डायरेक्टर नेशनल हाईवे के साथ की चर्चा

बुरहानपुर- इंदौर–इच्छापुर हाईवे पर बढ़ते गड्ढों, बारिश की वजह से हाईवे की स्थिति खराब होते देख एवम बढ़ते हादसों पर अंकुश लगाने तथा आम जनता के लिए सरलता से अवागमन को प्राथमिकता प्रदान करते हुए कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री प्रवीण सिंह ने मामले को संज्ञान में लिया है।
उन्होंने इंदौर–इच्छापुर हाईवे सुधार के संबंध में प्रोजेक्ट डायरेक्टर नेशनल हाईवे श्री कनकने के साथ चर्चा की एवम बढ़ते हादसों को रोकने एवम आवागमन को सुगम बनाने के निर्देश देते हुए इंदौर–इच्छापुर हाईवे की मरम्मत एवं गड्ढों के भराव करने हेतु निर्देशित किया।

इंदौर–इच्छापुर हाईवे पर मरम्मत एवं गड्ढों के भराव कार्यों में तेजी* 
         प्राप्त निर्देशों के परिपालन में नेशनल हाईवे के द्वारा तत्काल काम शुरू कर दिया गया है। जगह जगह हुए गड्ढों का भराव किया जा रहा है। यह कार्य प्राथमिकता के साथ गुणवत्तापूर्ण किया जा रहा हैं।वहीं निर्देश प्राप्त लोक निर्माण विभाग भी अन्य  स्थानों पर भराव एवम मरम्मत कार्य कर रहा है। विभाग द्वारा गणपति नाका से सिंघी बस्ती, सिंधी बस्ती पर चौक से रेणुका माता मंदिर मार्ग तथा बहादुरपुर से लोनी मार्ग पर गड्ढे भरने का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है।

Related posts

ग्रीष्मकाल में भीषण गर्मी को दृष्टिगत रखते हुए इन्दौर जिले में 19 जून के पहले नही खुलेंगे सभी स्कूल, कलेक्टर ने दिये आदेश

Public Look 24 Team

दो साल के मासूम बच्चे को अपहरण करने वाले आरोपीगण को न्यायालय ने दिया आजीवन कारावास

Public Look 24 Team

अतिरिक्त लोक अभियोजक की आपत्ति पर अवैध शराब बेचने वाले आरोपी का जमानत आवेदन निरस्त

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!