25.5 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

कोरोना बुलेटिन 13 /01/2022पब्लिक लुक न्यूज ब्रेकिंग बुरहानपुर जिले में लगातार बढ रहे हैं कोरोना वायरस के संक्रमित आज 13 लोगों कोरोना पाजिटिव की रिपोर्ट हुई प्राप्त,जानिएं जिले में एक्टिव केस की कितनी हुई संख्या हुई जिले किन क्षेत्रों में मिले कोरोना पाजिटिव?

आज जिले में एक साथ 18 पॉज़िटिव मिले।

बुरहानपुर। जिले में पिछले 11 दिनों से कोरोना संक्रमण लगातार विभिन्न क्षेत्रों में पांव पसार चुका है। एक और कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं तो दूसरी ओर लोगों की लापरवाही भी थमने का नाम नहीं ले रही है।शहरी क्षेत्रों के अलावा अब तो ग्रामीण इलाकों में भी संक्रमण तेज़ी से फैल रहा है।आज 13 जनवरी शाम 6.15 बजे स्वास्थ्य विभाग से मिली रिपोर्ट में कुल 18 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें 10 पुरुष व 8 महिलाएं संक्रमित हैं। संक्रमितों में 61 वर्ष के बुजुर्ग से लेकर तो 7 वर्ष की बालिका भी शामिल हैं।अधिकांश अपने रिश्तेदारों, परिचितों या संक्रमित के संपर्क में आने से संक्रमित हुए है।
जिला प्रशासन निरंतर लोगों से आव्हान कर रहा है कि कोरोना गाइडलाइंस का पालन करें, अफवाहों पर ध्यान ना दें। मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग अपनाना अनिवार्य है, पालन ना करने वालों पर चालानी कार्यवाही ज़ारी है। टीकाकरण के तहत 15 वर्ष से 18 तक की आयु वर्ग व प्रिकॉशन डोज़ लगाये जा रहे हैं।आप सबकी सुरक्षा करना हमारा कर्तव्य है, आप भी सुरक्षित रहिये। जिले में मध्यप्रदेश व महाराष्ट्र बॉर्डर पर बिना आरटी पीसीआर रिपोर्ट के किसीको आने नही दिया जा रहा है।

Related posts

बाल उत्सव कार्यक्रम का आयोजन कर खेल खेल में दी शिक्षा

Public Look 24 Team

जिला प्रशासन एवं पुलिस की मुस्तैदी से बुरहानपुर में पहले 24 घंटे का लॉक डाउन रहा पूरी तरह सफल

Public Look 24 Team

बोर्ड की परीक्षाओं में सम्मिलित होने वाले विद्यार्थियों के मानसिक तनाव को दूर करने के उद्देश्य से माध्यमिक शिक्षा मण्डल ने शुरू की हेल्पलाइन

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!