28 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

चिटफंड कंपनी के धोखे से कैसे बचे सभी थाना प्रभारियों ने थाने में लगाया जागरूकता शिविर

सिराली। चिटफंड कंपनी से बचने के लिए थाना परिसर में शिविर का आयोजन किया गया। मनीष कुमार अग्रवाल के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेद्र सिंह वर्धमान अनुविभागीय अधिकारी पुलिस खिरकिया राजेश सूलिया के मार्गदर्षन में थाना प्रभारी सिराली निरीक्षक बबिता धुर्वे तहसीलदार सिराली के सहायक ग्रेड 3 सचिन गौर द्वारा चिटफंड कंपनी द्वारा की जा रही धोखाधडी के संबंध में शिविर का आयोजन किया गया इसी प्रकार रहटगांव में थाने में भी शिविर का आयोजन किया गया।जहां रहट गांव थाना प्रभारी मनोज उइके, टेमागांव चौकी प्रभारी अविनाश पंवार एवं विधायक प्रतिनिधि आदि ने चिटफंड कंपनीयो के ठगों से ठगे न जाए ऐसी जानकारी दी ।ओर लोगो को किस प्रकार बचना है इसकी जानकारी दी।
दोनो स्थान पर पुलिस थाना प्रभारियों ने आमजन को जागरुक किया कि वे सतर्क रहे पैसे दुगुना करने के लालच में अपना नुकसान करने से बचे। षिविर में उपस्थित जनता को चिटफंड कंपनी द्वारा रुपये पैसे के संबंध में दिए जाने वाले लालच में न आकर रुपये पैसे चिटफंड कंपनी में जमा न करने का व वर्तमान समय में मोबाईल जरिये डबल पैसो का लालच देकर होने वाली ठगी से बचने के उपाए बताए गए। जीएन गोल्ड एवं जीएन डेयरी लिमिटेड कंपनी द्वारा जनता के जमा रुपये वापिस न किए जाने के संबंध में आवेदन प्राप्त किए गए।

सिराली से अरबाज अली की रिपोर्ट

Related posts

कुलपति ने सिकल सेल एनीमिया बीमारी पर ग्रामीण अंचलों में जनसर्वे कर रहे एनएसएस इकाई को बधाई दी।

Public Look 24 Team

नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 20 साल की सजा व 50,000 हजार रूपये जुर्माना

Public Look 24 Team

14 मई का कोरोना हेल्थ बुलेटिन….हरदा जिले में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कोरोना कर्फ्यू 24 मई तक बढ़ाया गया…….54 सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव तथा 382 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!