25.5 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

बडवानी जिले में आज फिर 59 लोगों कोरोना पाजिटिव की रिपोर्ट हुई प्राप्त, जानिएं जिले में किन क्षेत्रों में मिले कोरोना पाजिटिव?

बड़वानी। देश प्रदेश के साथ निमाड़ में भी अब कोरोना की तीसरी लहर का प्रकोप बढ़ने लगा है। खासकर जिले का सेंधवा से सटा हिस्सा कोरोना हॉट स्पॉट बनने लगा है। वहीं जिला मुख्यालय और समीप अंजड़ नगर भी कोरोना की चपेट में आने लगा है।
सोमवार को है रिपोर्ट में फिर जिले में 59 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस दौरान सेंधवा में सर्वाधिक 11, अंजड़ में 10, बड़वानी में 8, खेतिया में 8, सिलावद, राजपुर व पानसेमल में 5-5, निवाली में 4, ठीकरी में दो और पाटी में एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया।
212 हुआ जनवरी आंकड़ा
बता दे कि बीते 2 दिन के दौरान जिले में पाए गए कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा डेढ़ सौ के करीब पहुंच गया है। वही 1 जनवरी से अब तक पाए गए कोरोना वायरस पॉजिटिव का आंकड़ा 200 पार हो गया है।
आप संभलने का सही समय
महाराष्ट्र सीमा पर सतर्कता बरतने का समय
जिले से सटे महाराष्ट्र राज्य की सीमा पर और सतर्कता बरतने का समय है। पहली और दूसरी लहर के दौरान महाराष्ट्र से सटे नगरीय व ग्रामीण क्षेत्रों में बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। ऐसे में तीसरी लहर को रोकने के लिए इन क्षेत्रों में अब रोको टोको अभियान को तेज करने की आवश्यकता है। वर्तमान में खेतिया, पानसेमल और सेंधवा से जुड़ने वाली महाराष्ट्र सीमाओं पर बिना रोक-टोक आवाजाही हो रही है।

Related posts

मध्यप्रदेश मीडिया संघ और खंडवा पत्रकार संघ के रोमी सलूजा जिला उपाध्यक्ष एवं हुकुमचंद पौरपंथ नगर उपाध्यक्ष नियुक्त

Public Look 24 Team

किसानों को एमएसपी के रूप में डेढ़ लाख करोड़ रूपए से अधिक मिलने का अनुमान आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था: प्रधानमंत्री का संबोधन सुनने पहुंचे भाजपा नेता व कार्यकर्ता

Public Look 24 Team

स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा फहराकर लिया हरियाली संरक्षण का संकल्प

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!