25.5 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

बाबासाहब अम्बेडकर की प्रतिमाए जनता को शिक्षित और संघर्ष करने का संदेश देती है -डॉ.मोहनलाल पाटिल भोपाल : डॉ.बाबासाहेब अंबेडकर प्रतिमा अनावरण समारोह को संबोधित करते हुए पाटिल साहब ने कहा कि ” बाबासाहब अम्बेडकर की प्रतिमा जनता को शिक्षित करती है और उन्हें लड़ने के लिए प्रेरित करती है” ।

बाबासाहब अम्बेडकर की प्रतिमाए जनता को शिक्षित और संघर्ष करने का संदेश देती है -डॉ.मोहनलाल पाटिल
भोपाल : डॉ.बाबासाहेब अंबेडकर प्रतिमा अनावरण समारोह को संबोधित करते हुए पाटिल साहब ने कहा कि ” बाबासाहब अम्बेडकर की प्रतिमा जनता को शिक्षित करती है और उन्हें लड़ने के लिए प्रेरित करती है”
प्रतिमा अनावरण और भव्य मंच का उद्घाटन करते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने कहा कि बाबासाहेब आम्बेडकर के विचारों को समाज के सभी लोग मानते हैं। भारतीय संविधान दुनिया में सबसे अच्छा है। विधायक और पूर्व मंत्री श्री पीसी शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि बाबासाहेब ने बुद्ध धम्म को देश में पुनर्जीवित कर महान कार्य किया है । आज डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर की आदमकद प्रतिमा का अनावरण और भव्य मंच का उद्घाटन मुख्य अतिथि श्री उमाशंकर गुप्ता (पूर्व मंत्री) ने किया। विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, आरपीआई के राष्ट्रीय महासचिव डॉ.मोहनलाल पाटिल और दि बुद्धिस्ट सोसाइटी ऑफ इंडिया के श्री यु जी चवरे ने सभा को संबोधित किया ।
डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर संयुक्त जयंती समारोह समिति के अध्यक्ष रामू गजभिये ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की । मंच का संचालन वामन जंजाले ने किया । कार्यक्रम में भंते यू तपसी, भंते जीवत, भंते रतनाबोधी, भंते बुद्ध भूषण और बुद्ध भुषण और गुड्डा चौहान, चिंतामन पगारे, अशोक पाटील उपस्थित थे। इस अवसर पर, गुड्डू शेलके ने अर्कस्टा के माध्यम से बुद्ध-भीम गीत पेश किया। एच. एल. गोलाईत, दिलीप निकोसे, प्रकाश सोनवने, पृथ्वीराज रायपुरे कुँवर रामटेके, पवन सोनवने, ए.आर. गोलाईत, मनोज माणिक, चिंतामन गजभिये, राहुल मेश्राम, संजय पाटिल, संदीप मानकर, मनोहर तागड़े, प्रकाश रणवीर,कल्पना पाटील, वंदना गजभिए, इंदु पाटिल, प्रतिभा गजभिए, राहुल जाधव आदि समाज में काम करने वाले कार्यकर्ता कार्यक्रम में उपस्थित थे। कार्यक्रम में भोपाल के भाजपा, कांग्रेस, रिपब्लिकन पार्टी, बौद्ध समाज, समता प्रबुद्ध महिला मंडल, समता सैनिक दल के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Related posts

बुरहानपुर जिला स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया 22 अप्रैल का कोरोना बुलेटिन,जानिएं जिले में आज कितने लोगों की कोरोना रिपोर्ट आयी पाजिटिव ?,कितनी हो गयी कोरोना वायरस के संक्रमण से मरने वालों की संख्या? जिले में किन क्षेत्रों में मिले नये कोरोना पाजिटिव लोग

Public Look 24 Team

कक्षा 5 वीं तक स्कूल 1 जुलाई से होंगे शुरू,6 वीं से 12 वीं तक की कक्षाएं सुबह लगेगी

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिला स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया 27 मई 2021 का कोरोना बुलेटिन,जानिएं जिले में आज कितने लोगों की कोरोना रिपोर्ट आयी पाजिटिव ?,कितनी हो गयी कोरोना वायरस के संक्रमण से मरने वालों की संख्या? जिले के किन क्षेत्रों में मिले नये कोरोना पाजिटिव लोग

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!