27.3 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

बुरहानपुर के पूर्व विधायक हारून सेठ के भतीजे एवं कोऑपरेटिव बैंक के पूर्व संचालक क़ैसर अंसारी का हृदयघात से आकस्मिक निधन

बुरहानपुर(मेहलक़ा इक़बाल अंसारी) बुरहानपुर के पूर्व विधायक मोहम्मद हारून मोहम्मद अमीन सेठ के भतीजे और जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित खंडवा के पूर्व संचालक कैसर अंसारी (58) का हृदयाघात से गुरुवार को दिन में लगभग 3:30 बजे आकस्मिक निधन हो गया। मरहूम का जनाजा आज शुक्रवार को दिन में प्रातः 10:30 बजे उनके पैतृक निवास नागझिरी बंगाली से उठाया गया और दाइंगा कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया। जनाजे की नमाज शाही जामा मस्जिद बुरहानपुर के हजरत सैयद अनवार उल्लाह बुखारी ने अदा फरमाई। मरहूम कैसर अंसारी सामाजिक और राजनीतिक रूप से एक बहुउद्देशीय शख्सियत के मालिक थे। जनाजे में नगर के प्रबुद्ध एवं गणमान्य राजनैतिक एवं सामाजिक लोगों ने शिरकत की। मरहूम के पुण्य अर्पण के लिए शुक्रवार को शाम 6:30 बजे हिंदुस्तानी मस्जिद, मंडी बाजार बुरहानपुर में पवित्र कुरान का पाठ भी किया गया। जनाज़े में पूर्व विधायक गण हमीदुद्दीन क़ाज़ी, रविंद्र सुका महाजन, मोमिन जमात बुरहानपुर के अध्यक्ष शाह परवेज़ सलामत, जामिया अशरफिया बुरहानपुर के मुख्य संचालक हजरत मौलाना अहमद अशरफ अशरफी, एजाज सेठ आदर्श लॉज, नफीस मंशा खान, एडवोकेट उबेद शेख, एडवोकेट एस मजीद, एडवोकेट आसिफ जे शेख,QTS ग्रुप के तीनों भाई बंधु, हाजी सलीम मेहंदी सहित सैकड़ों लोगों ने शिरकत की। दिवंगत के परिवार में पत्नी के अलावा दो लड़के और एक लड़की है।

Related posts

डॉ फैसल खान बने प्रदेश अध्यक्ष …

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिला स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया 25अप्रैल का कोरोना बुलेटिन,जानिएं जिले में आज कितने लोगों की कोरोना रिपोर्ट आयी पाजिटिव ?,कितनी हो गयी कोरोना वायरस के संक्रमण से मरने वालों की संख्या? जिले में किन क्षेत्रों में मिले नये कोरोना पाजिटिव लोग

Public Look 24 Team

गरीबों को कंट्रोल की दुकान से मिलने वाले शासकीय गेहूँ-चावल की हो रही है कालाबाजारी, दो आरोपियों को 152 बोरी गेहूँ व 38 बोरी चावल के कट्टों के साथ वाहन सहित लालबाग पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!