25.5 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

बुरहानपुर जिले के आई.टी.आई. काॅलेज में प्रवेश की अंतिम तिथि 8 अगस्त

बुरहानपुर- शासकीय आई.टी.आई. में प्रवेश की प्रक्रिया चल रही है। आई.टी.आई. में प्रवेश के लिये 8 अगस्त तक आवेदन किया जा सकता है। यह आवेदन ऑनलाइन करना होगा।
संयुक्त संचालक कौशल विकास श्री एम.जी. तिवारी ने बताया कि इंदौर संभाग के 8 जिलों में स्थित 44 शासकीय तथा 50 निजी आई.टी.आई. में विभिन्न ट्रेडों में प्रवेश के लिये पंजीयन की प्रक्रिया की जा सकती है। प्रवेश के इच्छुक अभ्यर्थी इंटरनेट के माध्यम से अपने स्तर पर अथवा एमपी ऑनलाइन के अधिकृत सहायता केन्द्रों तथा किसी भी कियोस्क के माध्यम से आवेदन कर सकते है। प्रवेश विवरणिका, कौशल विकास संचालनालय की वेबसाइट ूूूण्उचेापससण्हवअण्पद एवं ूूूण्केकण्उचण्हवअण्पद तथा पजपण्उचवदसपदमण्हवअण्पद पर उपलब्ध है। आवेदक एमपी ऑनलाइन पोर्टल में आवेदन हेतु रजिस्ट्रेशन, रजिस्ट्रेशन में सुधार, इच्छित संस्थाओं तथा व्यवसायों की प्राथमिकता, क्रम का चयन करने तथा प्राथमिकता के क्रम में त्रुटि सुधार का कार्य 8 अगस्त तक कर सकते हैं। प्रथम चयन सूची 14 अगस्त को जारी होगी। प्रथम चयन सूची के आवेदकों को प्रवेश 16 अगस्त से 18 अगस्त के बीच में किया जायेगा।

Related posts

मध्यप्रदेश में आज से अंतर्राज्यीय बसों का आवागमन प्रारंभ, लेकिन 22 जून तक महाराष्ट्र से बसों के आवागमन पर रोक

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले में शीतकाल में तापमान में गिरावट के कारण बदला स्कूलों का समय , कलेक्टर ने दिये आदेश

Public Look 24 Team

कोरोना बुलेटिन 09/01/2022पब्लिक लुक न्यूज ब्रेकिंग
बुरहानपुर जिले में कोरोना
विस्फोट, फिर बुरहानपुर जिले में लगातार बढ रहे हैं कोरोना वायरस के संक्रमित आज 12 लोगों कोरोना पाजिटिव की रिपोर्ट हुई प्राप्त,जानिएं जिले किन क्षेत्रों में मिले कोरोना पाजिटिव?

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!