25.5 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

बुरहानपुर जिले में खेलकूद गतिविधियों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से होगा स्पोर्टस क्लब का निर्माण, कलेक्टर ने किया स्थल निरीक्षण, संबंधित अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

बुरहानपुर-जिले में खेलकूद गतिविधियों को बढ़ावा देने, खेल के प्रति युवाओं तथा विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से स्पोर्टस क्लब का निर्माण किया जाना है। इसी श्रृंखला में आज कलेक्टर एवं जिला मजिस्टेªट श्री प्रवीण सिंह ने स्पोर्टस क्लब निर्माण हेतु स्थल का निरीक्षण किया।
कलेक्टर ने रेणुका माता रोड समीपस्थ मौका स्थल पर पहुँचकर स्पोर्टस क्लब के लेआउट तथा आवश्यक दस्तावेजों का सूक्ष्मता से अवलोकन किया एवं हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों एवं राजस्व अधिकारियों से चर्चा की। मौका स्थल पर निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री सिंह ने स्पोर्टस क्लब निर्माण हेतु पर्याप्त भूमि, सुविधाओं को दृष्टिगत रखते हुए प्रभारी तहसीलदार श्री रामलाल पगारे तथा हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी को अन्य स्थल चिन्हित कर स्पोटर्स क्लब निर्माण हेतु आगामी कार्यवाही शीघ्र-अतिशीघ्र करने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। निरीक्षण के दौरान राजस्व तथा हाउसिंग बोर्ड के अधिकारीगण तथा कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

महिला के साथ छेडछाड करने वाले आरोपी को 01 वर्ष की सजा

Public Look 24 Team

निःशुल्क दंत परीक्षण शिविर हुआ आयोजित, 110 मरीजों की जांच कर दवाइयों का किया वितरण।

Public Look 24 Team

नाबालिग से छेड़छाड़ करना पडा महंगा आरोपीगणो को मिली 2-2 वर्ष का सश्रम कारावास की सजा

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!