25.5 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

बुरहानपुर जिले में महाराष्ट्र बॉर्डर से बिना RTPCR निगेटिव रिपोर्ट के घुसने पर दो दिनों में पुलिस ने थाना खकनार मे 5 लोगों पर , थाना शाहपुर में 14 लोगों पर व थाना लालबाग में 3 लोगों पर की गई धारा 188 की कार्यवाही ।

बुरहानपुर-महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलो के चलते बुरहानपुर पुलिस की बार्डर पर सख्ती लगातार जारी है। पुलिस अधीक्षक श्री राहुल कुमार लोढ़ा ने बार्डर चेकिंग में लगे अधिकारियों/कर्मचारियों को सख्ती बरतते हुए महाराष्ट्र से आने वाले लोगों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव होने पर ही प्रवेश देने व फिर भी किसी तरह घुसने का प्रवेश करने वालो पर सीधे अपराध दर्ज करने के लिए निर्देशित किया है। जो लोग मुख्य रास्तो पर पुलिस चैकिंग के डर से अंदर के चोर रास्तो से जिले में घुसने का प्रयास कर रहे है ऐसे लोगो के लिए टीम बनाकर लगातार चेकिंग की जा रही है। जो लोग बिना RTPCR टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट के जिले की सीमा में घुसने का प्रयास करते पाए गए उन पर कार्यवाही की गई है।पिछले दो दिनों थाना खकनार में 5, थाना शाहपुर में 14 व थाना लालबाग में 03 लोगों पर 188 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध किये गए है। खकनार पुलिस द्वारा अंदर वाले पांडरी ,मोहनगढ , सीतापुर वाले बार्डर के रास्तो पर लगातार चेकिंग की जा रही है। इसी प्रकार थाना लालबाग के लोनी चेक पोस्ट व थाना शाहुपुर में भोटा फाटा , अंतुर्ली फाटा , करोली फाटा , पातोंडी चेक पोस्ट पर पुलिस सख्ती से चेकिंग कर रही है।

Related posts

अब बुरहानपुर जिले में उचित मूल्य दुकानों पर कॉमन सर्विस सेंटर एवं एम.पी.ऑनलाईन की सुविधाएं होगी उपलब्ध,जिला कलेक्टर ने किये निर्देश जारी

Public Look 24 Team

मानव अधिकार दिवस मनाया गया देश के करोडों लोगों को बाबासहाब आम्बेडकर ने मानव अधिकार दिलाये-डाॅ मोहनलाल पाटील

Public Look 24 Team

बुरहानपुर के छात्र ने मेरठ में आयोजित राइफल निशाने बाज़ी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर गौरवान्वित किया

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!