29.7 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

भाजपा के ज्ञानेश्वर पाटिल होंगे लोकसभा उपचुनाव के प्रत्याशी आज भरेंगे अपना नामांकन

बुरहानपुर- लोकसभा चुनाव में काफी मशक्कत के बाद भाजपा ने अपना प्रत्याशी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ज्ञानेश्वर पाटिल को घोषित किया। ज्ञानेश्वर पाटिल पूर्व में खंडवा जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं और उनके कार्यकाल में राष्ट्रपति महामहिम श्री अब्दुल कलाम भी जल संरक्षण के कार्यो को देखने
खंडवा आए थे जिला पंचायत अध्यक्ष होते हुए खंडवा के सभी तथा बुरहानपुर के विधानसभा क्षेत्रों में उनकी अच्छी पैठ रही है और कई लोग उन्हें भली-भांति जानते हैं इसका लाभ भाजपा को मिल सकता है।
भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल आज अपने पैतृक निवास ग्राम बोहरड़ा पहुँच कर उनके स्वर्गीय माता-पिता को नमन कर ईच्छापुर के लिए रवाना होंगे। नवरात्र के प्रथम दिवस पर माँ ईच्छादेवी का आशीर्वाद लेने के बाद शाहपुर में श्रद्धेय स्व. श्री नन्दकुमार सिंह चौहान जी के समाधी स्थल पहुचेंगे। श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। इसके बाद बुरहानपुर में संजय नगर में स्व. श्री नन्दकुमार सिंह चौहान जी की निवास पर पहुँचेगे। इसके बाद श्री अटल समाधि स्थल पर पुष्प अर्पित करेंगे। इसके बाद खण्डवा के लिए रवाना होंगे। यहां श्री दादाजी धूनीवाले मन्दिर पहुचेंगे।

मध्य प्रदेश में एक लोकसभा और तीन विधानसभा उपचुनाव के लिए 8 अक्टूबर तक नामांकन दाखिल किए जाएंगे। कांगेस ने चारों सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। बीजेपी के प्रत्याशियों के नाम बुधवार आधी रात को फाइनल किए। इनकी औपचारिक घोषणा गुरुवार को सुबह की जाएगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा दोपहर 1 बजे खंडवा में ज्ञानेश्वर पाटिल के नामाकंन दाखिल के दौरान मौजूद रहेंगे।

Related posts

बुरहानपुर जिला स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया 7 मई 2021 का कोरोना बुलेटिन,जानिएं जिले में आज कितने लोगों की कोरोना रिपोर्ट आयी पाजिटिव ?,कितनी हो गयी कोरोना वायरस के संक्रमण से मरने वालों की संख्या? जिले के किन क्षेत्रों में मिले नये कोरोना पाजिटिव लोग

Public Look 24 Team

बेटी की असफलता पर लोगों ने खूब उड़ाया मज़ाक, सफल होने पर माँ ने पूरे मोहल्ले में ढोल बजाकर मनाया जश्न, देखें विडियो

Public Look 24 Team

रिपब्लिकन पार्टी मध्यप्रदेश में सत्ता में भागीदारी हासील करेंगी -डाॅ मोहनलाल पाटील

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!