28 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

बुरहानपुर जिले में 26 नवम्बर से 6 दिसम्बर तक मनाया जायेगा संविधान गौरव अभियान, भाजपा अजा मोर्चा की बैठक में विभिन्न कार्यक्रमो के लिए प्रभारी एवं सहप्रभारियो की नियुक्ति

बुरहानपुर। भारतीय जनता पार्टी अनुसुचित जाति मोर्चा की बैठक नवनियुक्त जिला अध्यक्ष श्री ईश्वरन चौहान की अध्यक्षता में जिला कार्यालय पर संपन्न हुई। बैठक 6 दिसम्बर तक चलने वाले संविधान गौरव अभियान की रूपरेखा पर चर्चा हुई। अभियान के अंतर्गत होने वाले विभिन्न कार्यक्रमो के लिए प्रभारी एवं सहप्रभारियो की नियुक्ति की गई। बैठक को भाजपा जिलाध्यक्ष श्री मनोज लधवे एवं जिला उपाध्यक्ष श्री विपुल कानगो ने भी संबोधित किया।
अभियान की जानकारी देते हुए मोर्चा के जिलाध्यक्ष श्री ईश्वर चौहान ने बताया कि 26 नवम्बर को डॉ. बाबा साहब अम्बेडकरजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के प्रभारी श्री प्रकाश तायडे, श्री प्रमोद निकम रहेंगे। 27 नवम्बर को कमलपुष्प एप्प डाउनलोड कार्यक्रम के प्रभारी श्री शिवकुमार पासी एवं सतीष मार्शल को बनाया गया। 28 नवम्बर को मन की बात के कार्यक्रम प्रभारी श्री गणेश कोली, श्री बाडु मसाने, 29 नवम्बर को आयुष्मान कार्ड शिविर के प्रभारी श्री सचिन गोपाल, श्री अशोक लहासे, 30 नवम्बर को ई-श्रमिक कार्ड शिविर के प्रभारी श्री आनंद इंगले, श्री दीपक राजोतकर, 1 दिसम्बर को प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के प्रभारी श्री कैलाश सौदे, श्री राजेश सावकारे, 2 दिसम्बर को प्रतिभावान छात्र-छात्रा सम्मान प्रभारी श्री संतोष सावले, श्री रूपेश कछुवाये, मोदी सरकार की उपलब्धियो पर संगोष्ठी‍ के प्रभारी श्री प्रशांत डोले, श्री मुकेश लौंडे, 4 दिसम्बर को सामाजिक संस्थाओ के प्रमुखो एवं संतो से भेंट कार्यक्रम के प्रभारी श्री ईश्वर बिल्लोरे एवं श्री दिनकर वाघ, 5 दिसम्बर को प्रबुद्धजनो से परिचर्चा के प्रभारी श्री पवन लहासे, श्री साहेबराव शंकपाल तथा 6 दिसम्बर को बाबा साहब की प्रतिमा पर दीप प्रज्जवलन कार्यक्रम के प्रभारी श्री विकास कैथवास एवं श्री भारत आदिवाल को बनाया गया।
भाजपा जिलाध्यक्ष श्री मनोज लधवे, मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष श्री गोकुल तायडे एवं मोर्चा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष श्री ईश्वर चौहान ने अभियान को सफल बनाने की अपील कार्यकर्ताओ से की है।
जिला कार्यसमिति की बैठक एवं प्रशिक्षण वर्ग होंगा आयोजित
भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक एवम प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन दि. 1 से 6 दिसंबर के बीच किया जाएगा। उक्त जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष मनोज लधवे ने बताया कि तीन दिनों तक चलने वाले प्रशिक्षण वर्ग एवं बैठक के व्यवस्था प्रभारी जिला महामंत्री लक्ष्मण महाजन एवं प्रशिक्षण प्रभारी पूर्व जिला महामंत्री मुकेश शाह को बनाया गया। वर्ग में विभिन्न विषयों पर अपेक्षित कार्यकर्ताओ को प्रशिक्षण दिया जाएगा।

Related posts

अपहरण कर विजयगंजमंडी ले जाकर शराब पिलाकर हत्या करने वाले आरोपीगण को आजीवन कारावास की सजा

Public Look 24 Team

गुरूजी समर्थकों का थोकबंद इस्तीफातेनगुरिया ने कहा गुरूजी पार्टी के समर्पित नेता रहे

Public Look 24 Team

अकादमी की मांग को लेकर अभी भी चल रहा हस्ताक्षर अभियान, मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौपने की हो रही है तैयारी

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!