25.5 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

बुरहानपुर जिले के गणपति थाना क्षेत्र में नशे में धुत बेटे ने अपने ही पिता को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया

बुरहानपुर. शराब के नशे में युवक ने पिता और छोटे भाई पर हमला कर दिया। हमले में पिता की मौके पर ही मौत हाे गई, वहीं छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हत्या का कारण पारीवारिक विवाद बताया जा रहा है।
घटना गुरूवार रात 9 बजे की है। पिता बलीराम तायड़े और छोटा बेटा महेंद्र रात में घर पर ही सोए हुए थे। तभी अचानक बढ़ा बेटा संतोष तायड़े शराब के नशे में घर में घूस आया। उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी। पिता बलीराम कुछ समझ पाता, उससे पहले ही उसने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमला होने पर बलीराम जोर से चिखा, आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गया। छोटा बेटा महेंद्र भी शराब के नशे में था, आवाज से वह होश में आया, तो संतोष ने उस पर भी हमला किया, जिससे उसे गले के पास चोट आई। तभी आसपास के लोग वहां पहुंच गए और महेंद्र को बचा लिया। घटनामें बलीराम की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि संतोष का पारिवारिक विवाद चल रहा था। वह कई बार शराब के नशे में पिता और छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देता था। गणपति नाका पुलिस ने आरोपी पर हत्या का केस दर्ज कर पकड़ लिया है।

Related posts

बुरहानपुर का नाम बदलने का प्रयास विभाजनकारी:कांग्रेस

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले में आम आदमी पार्टी का बढ रहा है कारवां, निरन्तर सदस्यता अभियान में जुड रहे हैं नये सदस्य

Public Look 24 Team

शासकीय स्कूल की छात्राएं आत्मनिर्भरता की ओर अग्रसर,छात्राएं पढ़ाई के साथ-साथ सिलाई कर छोटे बच्चों के कपडे़, फ्रॉक आदि सीख रही है बनाना

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!