29.3 C
Madhya Pradesh
Friday, Oct 18, 2024
Public Look
मनोरंजन व्यक्तित्व स्पेशल/ विशेष

आए हाए, ओए होए… बदो बदी’, जानिएं कौन हैं ? चाहत फतेह अली खान जिनके इस गाने को सुनकर चकराया लोगों का सिर

आए हाए, ओए होए… बदोबदी’ गाना इन दिनों खूब वायरल है। हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ये गाना ट्रेंडिंग बना हुआ है। इस अतरंगी गाने को एक पाकिस्तानी सिंगर ने अपनी आवाज दी है। आखिर ये सिंगर हैं कौन, इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

जब वायरल होने की बात आती है तो ऐसे गायकों की एक लंबी कतार है, जिन्होंने अपने क्रिंज गानों के कारण इंटरनेट पर धूम मचा दी। ढिंचैक पूजा से लेकर ताहिर शाह तक, ऐसे कई गायक हुए जिनके गाने के अलग तरीके ने लोगों को दंग कर दिया और ये इतने वायरल हुए कि इन पर चौतरफा मीम बनने लगे। हाल ही में चाहत फतेह अली खान नाम नाम के पाकिस्तानी सिंगर का गाना ‘आए हाए, ओए होए… बदो बदी’ इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को आवाज देने वाले चाहत फतेह अली खान ही इस गाने में फीचर किए गए हैं। गाने के वायरल होने के बाद से ही चाहत फतेह अली खान चर्चा में आ गए हैं और लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ये हैं कौन? इसलिए ही हम आपके लिए इनसे जुड़ी कई जानकारियां लेकर आए हैं।


चाहत फतेह अली खान 56 साल के हैं और उनका असल नाम अली अदन है। चाहत फतेह अली खान उनका स्क्रीन नेम है। चाहत फतेह अली खान क्रिकेटर भी रह चुके हैं। 1983-84 में हुई लाहौर की कायद-ए-आजम ट्रॉफी के लिए चाहत फतेह अली खान ने 16 रन बनाए थे। बताया जाता है कि उन्होंने पंजाब और लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी की। कोविड माहमारी के दौरान चाहत फतेह अली खान की जिंदगी में वो दौर आया जब वो वायरल हो गए और रातो-रात उन्होंने खूब सुर्खियां बटोर लीं। लॉकडाउन के दौरान उनके बनाए गाने एक के बाद एक वायर होने लगे। उनके फेमस गानों में ‘प्यारा PSL’, ‘लोटा लोटा’, ‘Gol Kattara’, ‘तू चोर चोर चोर’ जैसे गाने हैं।


इन गानों के वायरल होने के बाद से ही चाहत फतेह अली खान को कई चैट शोज में भी बुलाया गया। इसके बाद वो कई अवॉर्ड शोज और फंक्शन्स में भी परफॉर्म कर चुके हैं। उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि लाइव शोज के दौरान इन्हें 28 प्रपोजल्स मिल चुके हैं और उन्होंने एक भी एक्सेप्ट नहीं किया है क्योंकि वो शादीशुदा हैं। वैसे चाहत फतेह अली खान ने अपना नाम राहत फतेह अली खान को देखते हुए रखा। उनका और लोगों का मानना है कि वो उनके हमशक्ल हैं। #चाहतफतेहअलीखान का ये भी दावा है कि उन्हें इस गाने को तैयार करने में एक हफ्ते का वक्त लगा। वैसे कुछ भी हो चाहत का ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग है और लोग इस पर जमकर रील बना रहे हैं।

Related posts

बारिश भी नहीं रोक पायी मतदाताओं के कदम, मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं का पुष्ष वर्षा के साथ मतदान के लिए किया स्वागत ,आदर्श मतदान केन्द्र, महिला पोलिंग बूथ, दिव्यांग मतदान केन्द्र सहित अन्य मतदान केन्द्रों पर की गई आकर्षक साज-सज्जा

Public Look 24 Team

आज गणेश चतुर्थी 19 सितम्बर 2023 पर जानिएं स्थापना मुहूर्त

Public Look 24 Team

केंद्रीय मंत्री उइके देगे खिरकिया को दानापुर एक्सप्रेस की सौगातहरदा को पवन सचखंड , मंगला कर्नाटक एक्सप्रेस की दरकार

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!