25.5 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

आंगन में खेलते -खेलते पानी से भरी बाल्टी में डूबने से एक वर्षिय बालक की हुई मौत

बुरहानपुर – सोमवार शाम को खेलते खलते एक वर्षीय बालक की पानी से भरी बाल्टी मे डुबने से मौत हो गई। जिसे परिजनो द्वारा पूलिस को सूचना दि गई जहा पुलिस द्वारा मामला पंजीबध्द कर शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनो को सौप दिया गया ।
मिली जानकारी के अनुसार रितीक पिता टेढा एक वर्ष निवासी छोटी खकनार का अपने ही घर मे खेलते खेलते पानी से भरी बालटी मे डुबने से मोत हो गई बालक के पिता टेढा ने बताया कि सोमवार शाम को मे बाजार गया था और मेरी पत्नी जानवरो के लिये चारा तैयार कर रही थी तभी शाम 6 बजे रितीक भी घर के बाडे मे खेल रहा था ना जाने वह कब पानी से भरी बॉल्टी के पास पहुच गया और उसे पकड कर शायद उसमे उतर गया होगा घर मे सब अपने काम काज मे लगे हुये थे शाम को ंजब मेने आकर देखा तो रितीक पानी से भरी बॉल्टी मे डुबा हुआ था मेरे शोर मचाने पर सब उसे इस हालत मे देख दंग रह गये हमारे द्वारा बच्चे को खकनार अस्पताल मे दिखीया गया लेकिन जब तक बच्चे ने दम तोड दिया था जिसकी सूचना संबंधित थाना क्षेत्र को दी गई जहा पुलिस द्वारा मामला पंजीबंध्द कर शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनो को सौप दिया गया।

Related posts

नौकरी लगवाने के नाम से धोखाधड़ी करने के आरोपी को दो वर्ष का कठोर कारावास

Public Look 24 Team

भाजपा नेता व पार्षद के बाड़े से जुआ खेलते 32 लोग गिरफ्तार , आरोपियों के पास से लाखों रुपए नगद दर्जनों मोबाइल , 4 कार , 5 मोटरसाइकिल सहित ताश के पत्ते जप्त,शहर के मध्य इतने बड़े स्तर पर जुआ संचालन खुफिया तंत्र और पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह ?

Public Look 24 Team

जिला न्यायालय में भृत्य, वाहन चालक, और माली के 12 रिक्त पदों के लिए आठवी से लेकर स्नातक और बीएड, डीएड किये 1140 युवाओं ने दिये आवेदन

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!