28 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
Image default
शैक्षणिक

नर्सेस दिवस पर किया भाऊ वेलफेयर फाउंडेशन ने नर्सों का पुष्पगुच्छ से किया स्वागत

बुरहानपुर।आज शुक्रवार नेहरू हॉस्पिटल में सेवाएं देने वाले डॉक्टरो एवं नर्सों का पुष्पगुच्छ से संस्था सदस्यो ने किया स्वागत अवसर था अन्तर्राष्ट्रीय नर्सेस दिवस का। संस्था सचिव जय गंगराड़े जी ने बताया कि विश्व मे फैली महामारी कोरोनावायरस के संक्रमण ऐसे समय जब परिवार जन भी अपने परिवार के सदस्यों को देखने नहीं आ पाते थे, उस समय नर्सों के द्वारा अपनी अनवरत सेवाए देकर उन मरीजों की जान बचाई गई जिन्होंने हिम्मत छोड़ दी थी। इस अवसर पर अत्ताउल्लाह खान ने कहा अपने परिवार की चिंता करें बगैर निस्वार्थ मरीजों की सेवा करती रही हमारी बहने ईश्वर के बाद कोई है तो वह भगवान के रूप मे यह बहने इंसानो की जाने बचाने मे लगी रही। समाजसेवी सरिता भगत ने अपने उदबोधन मे कहा ऐसे नर्सों को मैं बहुत-बहुत बधाई देती हूं। अपने परिवार से दुर रहकर भी कई बहने अपनी सेवाए मरिजो की देखभाल मे जिस समर्पण भाव से काम करती है उन्हे मै बबीता वास्कले नमन करती हुं।

Related posts

अज्ञात बीमारी से बीमार हुए सैकड़ों दुधारू पशु, सामाजिक कार्यकर्ता के सहयोग से त्वरित इलाज कर पशु चिकित्सा विभाग ने बचाई जान

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले की आदिम जाति सेवा सहकारी समिति, शेखापुर, खकनार के 9 लोगों द्वारा 1 करोड़ 65 लाख की राशि का किया गबन,थाना खकनार पुलिस ने किया धोखाधड़ी का मामला दर्ज।

Public Look 24 Team

स्कूली विद्यार्थियों ने सीखें बाढ़-आपदा से बचने के गूर

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!