29.7 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
दुर्घटना/ एक्सीडेंट बुरहानपुर जिला ब्रेकिंग न्यूज़ मध्यप्रदेश

पढ़िए। बुरहानपुर के 26 वर्षीय नवयुवक आशीष शाह की ट्रेन की चपेट में आने से किस प्वाइंट पर हुई मौत?


बुरहानपुर(इक़बाल अंसारी)बुरहानपुर के आशीष शाह पूनम चंद शाह उम्र 26 वर्ष निवासी महाजना पेठ नामक नवयुवक की ट्रेन की बीती रात ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त युवक अपसाइड पंजाब मेल से भोपाल से बुरहानपुर के लिए प्रस्थान किया था, लेकिन ट्रेन में नींद का झपका लगने के बाद जब ट्रेन बुरहानपुर से चल दी तो पास बैठे लोगों ने युवक को सूचना दी कि बुरहानपुर पीछे छूट गया है। युवक ने नींद की झपकी में बुरहानपुर उतरने के चक्कर में चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। जिसके कारण युवक की ट्रेन में आने से लगभग 498/30 पर मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि युवक भोपाल अपना पासपोर्ट बनाने गया था। बुरहानपुर रेलवे जीआरपी ने मर्ग क़ायम कर घटना की जानकारी 3:30 बजे रात्रि में परिजनों को दी,जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे।

Related posts

विश्व पर्यावरण दिवस परअनूठा कार्य-18वर्षों से पर्यावरण क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य कर रहे है पर्यावरण मित्र संजय राठौड़,अब तक लगभग 10 हजार से अधिक पेड़ लगा चुके है।

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले के ग्राम नाचनखेडा की पूर्व महिला सरपंच की पति द्वारा मोगरी से मारकर हत्या के मामले में न्यायालय का आया फैसला

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले में सतियारा घाट पर आज से 3 दिवसीय भगवान बालाजी का मेले का हुआ शुभारंभ

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!