25.5 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

बुरहानपुर जिले में ‘‘महावैक्सीनेशन अभियान‘‘ लकी विजेता को मिलेगा बम्पर ईनाम,किसी भी वैक्सीनेशन सेंटर पर जाए, टीका लगवायें और ईनाम पायें।

नागरिकों को टीकाकरण हेतु आकर्षित करने, जिला प्रशासन अपना रहा नवाचार

बुरहानपुर- जिला प्रशासन निरंतर अपने नवाचारों को अपनाने में प्रदेश स्तर पर पहचान बनायें हुए है। कोरोना महामारी में शुरूआती दौर से ही आम नागरिकों को कोरोना के प्रति सजग रहने एवं सावधानियाँ बरतने के साथ ही, जिले को कोरोना की नजर से बचाये रखने के उद्देश्य से कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री प्रवीण सिंह के मार्गदर्शन में नवाचारों की श्रृंखला जारी है।
जैसा की विदित है कि दिनांक 25 एवं 26 अगस्त को ‘‘महावैक्सीनेशन अभियान 2.0‘‘ प्रदेश स्तर सहित बुरहानपुर जिले में भी एक उत्सव के रूप में मनाया जा रहा है। इस अभियान में नागरिकजन जिन्होंने अभी तक कोरोना का टीका नहीं लगवाया है उन्हें इस अभियान में शामिल होने के लिए नाना प्रकार से टीकाकरण के लिए प्रेरित किया जा रहा है।
‘‘वैक्सीनेशन महाअभियान‘‘ अपने सफलता के शिखर पर पहुँचे जिला प्रशासन द्वारा, शासन की मंशानुसार नागरिकों को टीकाकरण के लिए आकर्षित करने की ईनामी योजना तैयार की है। अर्थात प्रत्येक टीकाकरण केन्द्र पर 10 लकी ईनाम ग्यारंडेट रूप से दिये जाना है। कोविड टीकाकरण महाअभियान अंतर्गत जिला बुरहानपुर के किसी भी वैक्सीनेशन सेंटर पर जाए, टीका लगवायें और ईनाम पायें।
ईनामी योजना की इस कड़ी में घरेलू उपयोगी सामग्री सहित अन्य आकर्षक वस्तुएँ रखी गयी है। बुरहानपुर जिला प्रशासन समस्त जिलेवासियों से यह अपील कर रहा है कि ‘‘महावैक्सीनेशन अभियान‘‘ में भाग ले एवं आकर्षक ईनाम प्राप्त करें।

Related posts

अपहरण कर विजयगंजमंडी ले जाकर शराब पिलाकर हत्या करने वाले आरोपीगण को आजीवन कारावास की सजा

Public Look 24 Team

18 से 45.वर्ष के लोगो के वैकसीन शैडूल

Public Look 24 Team

इलेक्ट्रोल वोटर लिस्ट में अनुचित तरीके से नाम हटाने की शिकायत

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!