28 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
Image default
पुलिस प्रशासन बुरहानपुर जिला मध्यप्रदेश

बुरहानपुर जिले में शरारती तत्वों पर निगरानी रखने के उद्देश्य से पुलिस ने सिंधीबस्ती क्षेत्र में 4 लोकेशन पर लगाए जा रहे है नौ सीसीटीवी कैमरे

बुरहानपुर पब्लिक लुक (इक़बाल अंसारी)पुलिस अधीक्षक बुरहानपुर श्री राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देशन में पुलिस द्वारा शरारती तत्वों पर निगरानी रखने के उद्देश्य से सिंधीबस्ती क्षेत्र में 4 लोकेशन पर 09 सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे है। गत दिनों हरे माधव विहार कॉलोनी क्षेत्र में विवाद की स्थिति बन गई थी जिस पर पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए स्थिति को नियंत्रण में लिया गया था। भविष्य में इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने के उद्देश्य से एसपी बुरहानपुर द्वारा सिंधीबस्ती क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे लगाने का निर्णय लिया गया। क्षेत्र में बाबा अमरदास दरबार से लगे हुए रास्ते पर 02, हरे माधव विहार मेन गेट के पास 03, कॉलोनी के अंदर की ओर 02 व प्रगति नगर एग्जिट गेट के पास 02। इस तरह कुल 04 लोकेशन पर 09 सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे है। ये सभी सीसीटीवी कैमरे 8 मेगापिक्सल के हाई क्वालिटी नाइट विजन कैमरे हैं। इन सीसीटीवी कैमरों को ऑप्टिकल फाइबर के माध्यम से सीसीटीवी कंट्रोल रूम से जोड़ा जा रहा है ताकि पुलिस द्वारा क्षेत्र में 24 घंटे निगरानी रखी जा सकें।

Related posts

मिलादुन्नबी के पवित्र अवसर पर बुरहानपुर में ब्लड डोनेशन (रक्तदान) एवं निशुल्क ब्लड ग्रुप चेकअप शिविर का आयोजन।

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले में पहली बार कर सलाहकार संघ के फेसबुक पेज का शुभारंभ,वरिष्ठ सलाहकारों का सम्मान एवं दिवंगत सलाहकारों के परिजनों को प्रशस्ति पत्र”

Public Look 24 Team

भारत रत्न एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी का जन्मदिन सुशासन दिवस के रूप में मनाया,
प्रधानमंत्री के कार्यक्रम मन की बात को 10 मंडलों पर एकसाथ सुना गया

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!