28 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

कैमरे मांगकर लोगों से ठगी करने वाले शातिर आरोपी को गिरफ्तार कर 7.5 लाख रुपये कीमती 13 फ़ोटो/वीडियो कैमरे किये जप्त-

       
भोपाल – दिनांक 13/06/21 को फरियादी इमरान हुसैन ने थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट की कि उसने अपने दोस्त कासिफ को एक विडियो कैमरा भारत टाकीज ब्रिज के नीचे दिया था । 

इमरान ने कासिफ से अपना विडियो कैमरा कई बार वापस मांगा लेकिन कासिफ ने उसका विडियो कैमरा वापस  नही किया । फरियादी को यह पता चला कि कासिफ ने उसका विडियो कैमरा किसी मनोहर नामक व्यक्ति को दे दिया । इस संवंध मे थाना मंगलवारा भोपाल द्वारा अपराध क्रमांक 184/21 धारा 406,34 भादवि कामय कर विवेचना मे लिया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में  विवेचना के दौरान दिनांक 14/06/21 को फरियादी इमरान का कैमरा आरोपी मनोहर से जप्त किया गया। आरोपी मनोहर ने बताया कि यह कैमरा उसको कासिफ ने बेचने के लिये दिया था।

 दिनांक 15/06/21 को आऱोपी कासिफ पिता वाहीद उम्र 20 साल निवासी म.न.02 गली न.01 कुम्हारपुरा बरखेडी जहांगीरावाद भोपाल को पुलिस अभिरक्षा मे लेकर पूछताछ की तो आऱोपी कासिफ द्वारा अलग-अलग व्यक्तियो से कैमरा लेना तथा उन्हे वापस न करना बताया । आरोपी से अलग-अलग व्यक्तियो से लिये गये  कुल 13 कैमरे कीमती 7,45000/-(सात लाख पैंतालीस हजार रुपये) फोटोग्राफी/विडियो ग्राफी के कैमरो को आऱोपी कासिफ से बरामद किये गये, जिन्हे धारा 41(1-4)जाफौ/406 भादवि मे जप्त किये गये है।

Related posts

मध्यप्रदेश पंचायत चुनाव की घोषणा, जानिए 3 चरणों में कब-कब होंगे चुनाव ? बारिश के कारण पहले हुई पंचायत चुनाव की घोषणा

Public Look 24 Team

सीबीएसई की कक्षा 12 वीं में कु. सोनल भावसार को मिला सुयश,

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले के मालीवाड़ा हनुमान मंदिर में मूर्ति से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी सीसीटीवी कैमरों की मदद से 2 घंटे में हुआ गिरफ़्तार। पुलिस अधीक्षक ने सभी त्यौहार सद्भावना पूर्वक से मनाने की आमजन से की अपील

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!