27.3 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
Image default
कृषि प्रशासनिक प्राकृतिक आपदा बुरहानपुर जिला भोपाल मध्यप्रदेश

खंडवा सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटील ने प्रशासनिक मुखिया व अमले के साथ आंधी-तूफान से प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा, फसलों को हुए नुकसान का किया निरीक्षण

बुरहानपुर। आज खंडवा लोकसभा सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटील ने शुक्रवार को बुरहानपुर में आए आंधी-तूफान से प्रभावित क्षेत्रों का कलेक्टर सुश्री भव्या मित्तल, एसडीएम श्रीमती पल्लवी पौराणिक सहित प्रशासनिक अमले के साथ दौरा कर किसानों से मुलाकात की तथा खेतों में जाकर क्षतिग्रस्त फसलों का निरीक्षण किया। ग्राम बंभाड़ा सहित प्रभावित गॉवो में खेतों में जाकर फसलों के नुकसान को देखा।सांसद श्री पाटील ने अधिकारियों से कहा कि दो दिन में सर्वे पूरा करे , कोई भी प्रभावित किसान सर्वे में ना छूटे यह सर्वोच्च प्राथमिकता में रहे। उन्होंने किसानों को आश्वासन दिया कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय श्री शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार सदैव संकट में किसानों के साथ खड़ी रही है अधिक से अधिक मुआवजा किसानों को मिले इसे लेकर मेरी मुख्यमंत्री जी से चर्चा भी हुई है । केला फसल के साथ ही अन्य फसलों को हुए नुकसान की भरपाई भी की जाएगी। इस दौरान सांसद प्रतिनिधिगण, जनप्रतिनिधिगण कार्यकर्तागण और ग्रामवासी मौजूद रहे।

Related posts

बुरहानपुर विधायक शेरा भैया ने राम नवमी पर दी गुरु गोविन्द सिंह कॉलोनी को सौगात, कई धार्मिक आयोजनों में की सहभागिता

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले में आगामी त्यौहारों के मद्देनजर आमजन में शांति-व्यवस्था का विश्वास बनाने के उद्देश्य से  पुलिस फोर्स द्वारा निकाला गया फ़्लैग-मार्च।

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले में गणपति थाना क्षेत्र में सिंधीपुरा में हुई लाखों रूपये की सनसनीखेज चोरी का पुलिस ने खुलासा, 04 आरोपियों को किया गिरफ्तार, आरोपियों के कब्जे से, चोरी गये सोने-चांदी के जेवरात कीमती करीबन 05 लाख 40 हज़ार एवं 10 हज़ार नकदी इस तरह कुल साढ़े पांच लाख का मशरूका जप्त।

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!