23.5 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
Image default
भोपाल मध्यप्रदेश

जानिएं ? किस जिला शिक्षा अधिकारी का शिक्षिका से अमर्यादित वार्तालाप करने का ऑडियो हुआ वायरल

मध्यप्रदेश के शिवपुरी के जिला कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने जिला शिक्षा अधिकारी संजय श्रीवास्तव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार जिला शिक्षा अधिकारी श्री श्रीवास्तव का स्थानांतरण के संबंध में बातचीत का एक ऑडियो वायरल हो रहा था, जिसमें उनके द्वारा स्थानांतरण के संबंध में अमर्यादित टिप्पणी की गई थी तथा अन्य कुछ अशोभनीय बातों का जिक्र किया गया था। इसी के दृष्टिगत उनको निलंबित किया जाना जिला कलेक्टर द्वारा अपने आदेश में बताया गया है।
इसके साथ ही आदेश में शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री द्वारा भी तत्काल कार्यवाही किए जाने के निर्देश दिए जाने का उल्लेख किया गया है, जिसके बाद कल शाम उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। इसी बीच आज एक आदेश आयुक्त लोक शिक्षण का भी इसी संबंध में जारी हुआ है,
जिसमें जिला शिक्षा अधिकारी श्री श्रीवास्तव को निलंबित किया गया है। इस मामले में जिला कलेक्टर के आदेश में यह भी कहा गया है कि जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा ऑडियो को एडिट करके जारी किया जाना बताया गया है, लेकिन यह जांच के बाद स्पष्ट होगा। इसलिए तत्काल कार्यवाही करते हुए उन्हें निलंबित किया गया है।

नोट – पब्लिक लुक इस वायरल ऑडियो का समर्थन नही करता ,जिसे ऑडियो मूल रूप में प्राप्त हुआ वैसी ही पाठकों के लिए प्रस्तुत किया है।

Related posts

एम पी मुस्लिम एजुकेशन सोसायटी ने कलेक्टर बुरहानपुर को दिया मांग पत्र

Public Look 24 Team

ग्राम बख्खारी में किसान चेतन लांडे ने खेत में की आत्महत्या..? शव को लेकर परिजनों ने किया चक्काजाम, कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अजय रघुवंशी ने किसान के परिवार को तत्काल 25 लाख देने एवं ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड करने की माँग की

Public Look 24 Team

अनिश्चितकालीन हड़ताल के तीसरे दिन संविदा स्वास्थ कर्मियों ने थाली बजाकर कुंभकर्णी सरकार को नींद से जगाने किया प्रयास

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!