29.7 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
ब्रेकिंग न्यूज़ मध्यप्रदेश हरदा जिला

तलवड़िया के पास अज्ञात बदमाशों व्दारा पथराव…..यात्रियों में दहशत का माहौल…. टीटीई ने दिलाई यात्रियों को हिम्मत….

.

हरदा। फ़िरोजपुर से चलकर मुम्बई जाने वाली ट्रेन 12138 अप पंजाब मेल पर आज रात करीब 10 बजे तलवड़िया स्टेशन के नजदीक अज्ञात बदमाशों द्वारा पथराव कर दिया गया।
इस संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार सुपरफास्ट ट्रेन करीब 110 किमी प्रति घण्टे की रफ्तार से स्टेशन के नजदीक से गुजरी तभी कोचों पर बड़े बड़े पत्थर फेंके गए। इस पत्थर बाजी की घटना से ऐसी कोच ए 2 के 51, बी 1 कोच की 65-68 केबिन , बी2 कोच के 31, 32 बी4 कोच के71, 72 बर्थ और पेंट्रीकार के खिड़कियों के काँच टूट फूट गए।
सौभाग्य से किसी यात्री को चोट नहीं आई। किंतु यात्री बुरी तरह घबरा गए। घटना पश्चात ट्रेन में कार्यरत उपमुख्य टिकिट इंस्पेक्टर निलेश कुमार राठौर और अनिल कुमार गुप्ता यात्रियों के पास पहुंचे और भुसावल कमर्शियल कंट्रोल को घटना की सूचना दी और प्रभावित यात्रियों को ढाँढस बंधाया।
कोच बी1 के 65, 66, 67, 68 के यात्री (जो धोलपुर से मुंबई पी एन आर नम्बर 2624356731 ) किशन ने चौथा संसार को बताया कि वो अपनी माता जी उम्र 65 और पत्नी बच्चों के साथ खाना खाकर सोने की तैयारी कर रहे थे तभी एक के बाद एक दनदनाता पत्थर खिडकी के काँच फोड़कर अंदर आकर गिरे । वृद्ध माताजी और बच्चा बेहद डर गए। ट्रेन के टीटीई निलेश कुमार राठौर ने आकर हमें सांत्वना दी और धीरज बंधाया। कांच के टुकड़े पूरी बर्थ पर फैल गए हैं।
ट्रेन के सफ़ाई कर्मचारियों द्वारा साफ सफाई की गई।
इसी तरह यात्रा कर रहे अन्य यात्री भी इस पत्थर बाजी की घटना से सकते में आ गए।….मुईन अख्तर खान

Related posts

बुरहानपुर जिले में राहुल गांधी के खिलाफ दिए गए बयान का विरोध, कांग्रेस ने सीएसपी कार्यालय के सामने किया पुतला दहन, कोतवाली थाने पहुंचकर की एफ़आईआर की मांग

Public Look 24 Team

पौर्णिमा के दिन 501 लीटर केसर के जल से हुआ भगवान स्वामिनारायण का अभिषेक

Public Look 24 Team

इंदौर शहर में होंगी 279 आशा कार्यकर्ताओं की भर्ती, इच्छुक महिलाएं 20 अप्रैल तक कर सकेंगी आवेदन।

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!