27.3 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
Image default
बुरहानपुर जिला मध्यप्रदेश राजनीतिक समाचार

धूलकोट तहसील भवन स्वीकृत करने की मांग, राजस्व मंत्री से मिलीं विधायक

बुरहानपुर। टप्पा तहसील का दर्जा दिलाने वाली नेपानगर विधायक श्रीमती सुमित्रा कास्डेकर ने मंगलवार को भोपाल में राजस्व मंत्री गोविंदसिंह राजपूत से मुलाकात कर ग्राम धुलकोट में तहसील कार्यालय का नया भवन स्वीकृत करने की मांग की है। विधायक श्रीमती कास्डेकर ने कहा तहसील टप्पा बनने के बाद यहां भवन की आवश्यकता महसूस की जा रही है। इससे पहले भी पत्राचार किया गया था। मंत्री ने आश्वासन दिया है कि जल्द इस संबंध में निर्णय लिया जाएगा। श्रीमती कास्डेकर ने कहा धूलकोट तहसील होने के बावजूद भी सभी कार्य नेपानगर से संपन्न हो रहे है। ऐसे में धूलकोट क्षेत्र की जनता परेशान हो रही है। धूलकोट में तहसील कार्यालय का नवींन भवन, पटवारी एवं कर्मचारियों हेतु आवास बनाने की स्वीकृति प्रदान की जाए। इस दौरान धुलकोट मंडल अध्यक्ष दीपक सोलंकी, सुमित अग्रवाल, भागीरथ प्रजापति, नत्थु सिंह मंडलोई, जितेंद्र प्रजापति, सचिन मंडलकर, सुनील मासरे आदि मौजूद थे।
टप्पा तहसील के लिए भी किए थे प्रयास
धुलकोट को टप्पा तहसील का दर्जा दिलाने के लिए नेपानगर विधायक सुमित्रा कास्डेकर ने ही प्रयास किए थे। तब कहीं जाकर धुलकोट को टप्पा तहसील का दर्ज मिल पाया था। इससे ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को विभिन्न कामों के लिए अब नेपानगर नहीं आना पड़ता। ऐसे में उनमा समय और पैसा दोनों बचता है। अब यहां नए भवन की मांग की जा रही है।

Related posts

जघन्य सनसनीखेज प्रकरण में हत्या करने वाले 6 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा

Public Look 24 Team

दुकान के सामने वाहन लगाने पर श्रद्धालुओं को दौड़ा – दौड़ा कर मारा , धार्मिक नगरी उज्जैन में मंदिरों के बाहर दादागिरी,आरोपी की अवैध दुकान को प्रशासन ने किया जमीनदोज ।

Public Look 24 Team

ओम्कारेश्वर से नर्मदा जल लेकर बुरहानपुर पहुंची कांवड यात्रा, श्री तारवाला ने किया कावड़ यात्रा का पुष्प वर्षा से स्वागत

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!