20 C
Madhya Pradesh
Thursday, Sep 19, 2024
Public Look
Image default
दिल्ली नियुक्ति/ मनोनयन बुरहानपुर जिला भाजपा मध्यप्रदेश

नई दिल्ली में श्रीमती माधुरी अतुल पटेल ने अखिल भारतीय महापौर परिषद के अध्यक्ष पद का पदभार ग्रहण किया

बुरहानपुर।(इकबाल अंसारी) नगर पालिक निगम महापौर श्रीमती माधुरी अतुल पटेल ने शनिवार को नई दिल्ली में अखिल भारतीय महापौर परिषद के सन 1961 से 53वे अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर अखिल भारतीय महापौर परिषद के सचिव श्री मनोज गुप्ता द्वारा उनका स्वागत किया। श्रीमती माधुरी पटेल ने संबंधित अधिकारियों से विस्तृत चर्चा कर कार्य व्यवस्था की समुचित जानकारी लेकर सुव्यवस्थित रूप से कार्य संचालन के दिशा निर्देश दिए एवं कार्यालय भवन का अवलोकन भी किया। नवीन अध्यक्ष के रूप में बैंक में खाते के संचालन से संबंधित कार्यवाही भी अधिकारियों ने पूर्ण की। इस अवसर पर पूर्व महापौर एवं अखिल भारतीय महापौर परिषद की कार्य समिति के सदस्य श्री अतुल पटेल भी उनके साथ थे। दिल्ली कार्यालय में परिषद की नवीन कार्यसमिति पर चर्चा की जिसको शीघ्र ही गठित कर किसी अन्य अन्य प्रांत में कार्य समिति की अगली बैठक आयोजित की जाएगी। इस अवसर पर सभी नगर निगमों पर बकाया राशि और अन्य आय व्यय के स्रोतों पर भी चर्चा की गई।
उल्लेखनीय है 13 मार्च को बुरहानपुर में आयोजित अखिल भारतीय महापौर परिषद की 52वी साधारण सभा की बैठक में महापौर श्रीमती माधुरी पटेल को सर्वानुमति से अखिल भारतीय महापौर परिषद का अध्यक्ष चुना गया था। उनका यहां कार्यकाल 2 वर्ष 6 माह अर्थात ढाई वर्ष का रहेगा। अखिल भारतीय महापौर परिषद का भवन सन 1990 में नई दिल्ली में बनाया गया था। जिसका उद्घाटन तत्कालीन महामहिम राष्ट्रपति स्व. डॉ. शंकर दयालजी शर्मा ने किया था। महापौर श्रीमती पटेल ने बताया कि नोएडा में प्रशिक्षण केंद्र सह कार्यालय का भी शीघ्र ही निर्माण होगा।

Related posts

बुरहानपुर ब्रेकिंग-शहर में मानसून की दस्तकशुरू हुआ शहर में बारिश का दौरामौसम विभाग ने आज बुरहानपुर को दिया था ऑरेंज अलर्ट

Public Look 24 Team

गुरूजी समर्थकों का थोकबंद इस्तीफातेनगुरिया ने कहा गुरूजी पार्टी के समर्पित नेता रहे

Public Look 24 Team

शहर के नेक्स्ट इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में आगफायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचा

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!