29.7 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
Image default
राजनीतिक समाचार हरदा जिला

नगर पालिका हरदा के पार्षद पद के अभ्यर्थियों को चुनाव चिन्ह आवंटित

हरदा / मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार हरदा नगरीय निकाय निर्वाचन के पार्षद पद हेतु अभ्यर्थियों को चुनाव चिन्ह आवंटित किये गये। रिटर्निंग अधिकारी ऋषि गर्ग ने बताया कि वार्ड क्र. 1 से श्रीमति मीरा कैलाशचन्द्र कुचबंदिया को कमल, राजकुमारी कन्हैयालाल को हाथ, चांदनी श्रीकृष्ण कुचबंदिया को केक तथा गोल्डी मालवीय को ब्लेक बोर्ड चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया। वार्ड क्र. 2 से श्रीमति रीना महेन्द्र प्रजापति को कमल, संजीदा अब्दुल समद को हाथ तथा रामबाई फूलचन्द कहार को केक, वार्ड क्र. 3 से राजकुमार जोशी को हाथ, रक्षा मुन्नालाल धनगर को कमल, लोकेश तिवारी को झाडू, जगदीश पुरी गोस्वामी को बरगद का पेड़ तथा तनवीर खान को जीप, वार्ड क्र. 4 से दिनेश मौर्य को कमल, सचिन कुचबंधिया को हाथ, चन्द्र नारायण चंगीराम को झाडू, दिनेश चंदेवा को केक तथा राजेन्द्र कुमार राजू काले को फलों वाला नारियल का पेड़ चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया। वार्ड क्र. 5 से मो. इकलाख चौहान को हाथ, प्रदीप सोनी को कमल तथा रफीक खान को झाडू, वार्ड क्र. 6 से अनिता अशोक राठौर को कमल, यास्मीन खान को हाथ, ममता पप्पू शर्मा को झाडू तथा लक्ष्मीबाई प्रजापति को नाव चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया। वार्ड क्र. 7 से लोकेश राव को कमल तथा शैलेन्द्र जोशी एडव्होकेट को हाथ, वार्ड क्र. 8 से मनोज महलवार को कमल तथा सगीर मंसूरी पटेल को हाथ, वार्ड क्र. 9 से नवीन भायरे को हाथ तथा रामेश्वर सारन को कमल एवं वार्ड क्र. 10 से किर्ति राहुल अग्रवाल को कमल तथा रागिनी रामअवतार गहलोद को हाथ चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया।
इसी प्रकार वार्ड क्र. 11 से अंजना संदीप पाराशर को कमल, अर्चना अमर यादव एडवोकेट को हाथ, जेबुन्नीशा परवेज बोहरा को केक तथा शबाना कुरैशी को सिलाई की मशीन, वार्ड क्र. 12 से अक्षय उपरित को हाथ, टीटू पंडित को कमल तथा विशाल बघेल को केक चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया। वार्ड क्र. 13 से आशीष गौर बसोड़ को कमल तथा संजय दिशोरे को हाथ, वार्ड क्र. 14 से अफसाना बी इमरान खां को कमल, जयबुन्निशा मुन्ना पटेल को हाथ तथा हज्जानी सुगरा बी पुत्र रहमान चौहान को केक, वार्ड क्र. 15 से अमित यादव को कमल तथा सुप्रिया अशोक पटेल को हाथ चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया। वार्ड क्र. 16 से आशा अमरसिंह मीणा को कमल, राजश्री अजय गोरखे को हाथ, वैशाली शर्मा को झाडू, वार्ड क्र. 17 से बिन्दू विनोद गुर्जर को कमल तथा रेखा दिनेश यादव को हाथ, वार्ड क्र. 18 से ज्योति अनिल दुबे को हाथ, कैलाश देवीसिंह सांखला को कमल तथा मनीषा महेन्द्र काशिव को जीप, वार्ड क्र. 19 से अंशुल आलोक गोयल को कमल व नरेश कुमार पाहुजा को हाथ तथा वार्ड क्र. 20 से अमर रोचलानी को हाथ, दीपक नेमा को कमल, राजू टाँक को केक तथा सोएब सरदार उस्ताद को केमरा चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया।
वार्ड क्र. 21 से अभिषेक पालीवाल को हाथ, अनीता संतोष अग्रवाल को कमल तथा शेख नसीर को झाडू, वार्ड क्र. 22 से नजमुन निशा इलियास खान को हाथ, रेहाना दिलावर खान को कमल तथा जैतुन हन्नू खां को केक, वार्ड क्र. 23 से प्रीति सचिन सिंघई को कमल तथा सोनाली संदीप गौर को हाथ चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया है। वार्ड क्र. 24 से ओमप्रकाश मोरछले एडव्होकेट को कमल, प्रवीण कुमार जायसवाल को हाथ तथा पुरूषोत्तम सैनी को केक, वार्ड क्र. 25 से रानी सुनील बघेला को कमल, उर्वशी शैलेन्द्र गुर्जर को हाथ, रजनी आलोक कुशवाह को केक तथा रमा रविशंकर बेनीवाल को केमरा चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया। वार्ड क्र. 26 से मुकेश पाराशर को हाथ तथा सौरभ बसंत तिवारी को कमल, वार्ड क्र. 27 से प्रीती धर्मेन्द्र सिंह चौहान को हाथ तथा रेखा शिवनारायण राठौर को कमल, वार्ड क्र. 28 से सुषमा हुकुम विलारे को हाथ, विजय श्री नर्मदाप्रसाद चौरसिया को कमल, प्रीती अनिल सांगुले को झाडू, लीना देवीदीन चावड़ा को केक तथा निशा उमाशंकर चावड़ा को टेन्ट चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया। वार्ड क्र.़ 29 से अहद खान को हाथ तथा मन्नान खान को कमल, वार्ड क्र. 30 से बबीता रमेश सोनकर को हाथ, श्रीमती भगवती दिलीप वर्मा को कमल, मंजु संतोष किरावर को केक तथा सलमा बेगम को सिलाई की मशीन चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया। वार्ड क्र. 31 से क्षमा सुमेरसिंह उइके को हाथ, ओमवती भीम उइके को कमल, पुष्पा छापरे को सेब तथा सविता दीपक भल्लावी को स्कूटर, वार्ड क्र. 32 से शुभम इवने को कमल, यश ठाकुर को हाथ तथा संगीता सुनील मरकाम को केक चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया। वार्ड क्र. 33 से गोविन्दा कुचबन्दिया को हाथ, कुंअर सिंग को कमल तथा मनीष नारायण मसानिया को नाव, वार्ड क्र. 34 से भारती राजू कमेडिया को कमल, कुन्ती शैलेन्द्र वर्मा को हाथी व पूजा गोस्वामी को हाथ तथा वार्ड क्र. 35 से रूखमणी को कमल, शिवरती गीते को हाथ,u श्रीमति आशादेवी कैथवास को केक, रामवती शिवदास मेहरा को बरगद का पेड़ व सुनिताबाई मदनलाल गीते को केमरा चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया।

Related posts

तलवड़िया के पास अज्ञात बदमाशों व्दारा पथराव…..यात्रियों में दहशत का माहौल…. टीटीई ने दिलाई यात्रियों को हिम्मत….

Public Look 24 Team

एआईएमआईएम पार्टी की पहली आम सभा।क्या विधानसभा चुनाव के दंगल में उतरने का इशारा है?

Public Look 24 Team

भोपाल में मुख्यमंत्री से हुई मुलाकात में बुरहानपुर के सिंधी कपड़ा मार्केट के लिए अनुदान को लेकर जागी, एक नई किरण

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!