23.5 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
Image default
अपराध/ आरोप / क्राईम बुरहानपुर जिला मध्यप्रदेश

नेपानगर-दर्यापुर रोड पर व्यापारी को बाइक से गिराकर नकदी भरा बैग लूटने वाले वाले दो और आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,प्रकरण में अब तक कुल 6 आरोपी गिरफ्तार। एक आरोपी की गिरफ्तारी शेष

पुलिस द्वारा आरोपियों से डकैती में प्रयुक्त टाटा सफारी कार, एक मोटरसाइकल और एक लाख तीस हज़ार रुपए की जप्ती की जा चुकी है।

पुलिस अधीक्षक बुरहानपुर श्री राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अंतर सिंह कनेश एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री ब्रजेश श्रीवास्तव के मार्गदर्शन में शिकारपुरा पुलिस ने दिनांक 27/12/22 की रात्रि में सारोला टिटगांव के बीच व्यापारी को बाइक से गिराकर नकदी भरा बैग लूटने वाले दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दिनांक 27/12/22 को फरियादी रोशन धरमानी ने थाना शिकारपुरा पर अपने नौकर के साथ नावरा, नेपानगर, शाहपुर आदि स्थानों की किराना दुकानों से उधारी वसूल करके मोटरसाइकल से लौटते समय नेपानगर दर्यापुर रोड पर टिटगांव सारोला के बीच अज्ञात बदमाशो द्वारा उसके पास रखा नकदी भरा बैग जिसमें करीबन 4 लाख 87 हजार रुपए थे, लूटने की रिपोर्ट की थी। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना शिकारपुरा पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 782/22 धारा 392 आईपीसी का दर्ज़ कर विवेचना में लिया गया। बाद में प्रकरण में डकैती की धाराएं 395,397 आईपीसी बढ़ाई गई। पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन में गठित टीम ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से चार आरोपियों को दिनांक 03/01/23 को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिनकी पुलिस रिमांड लेकर घटना एवं फरार आरोपियों के संबंध में पूछताछ करते फरार आरोपियों में से दो और आरोपियों (1) तेरसिंह उर्फ बाबा पिता रामकिशन पंचोली जाति भील, उम्र 27, नि. ग्राम ओझर कुकड़िया तहसील राजपुर जिला बड़वानी (2)आशाराम उर्फ़ अशोक पिता किशन कन्नोजो उम्र 22 निवासी मेहदी खेड़ा काटकुट बड़वाह को शिकारपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस तरह प्रकरण में 6 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके है। एक आरोपी कालिया उर्फ़ मुकेश निवासी सातपायरी अभी फरार है। आरोपियों से अभी तक 1 लाख 30 हजार रुपए, टाटा सफारी कार और एक मोटरसाइकल जप्त की जा चुकी है। डकैती के संबंध में और अधिक पूछताछ हेतु आरोपियों की पुलिस रिमांड ली जा रही है। आरोपी आशाराम पर थाना बलवाड़ा में हत्या का प्रयास,बलवा, जान से मारने की धमकी आदि अपराधों के वर्ष 2018 के दो प्रकरण पंजीबद्ध है। आरोपियों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी शिकारपुरा निरीक्षक गिरवर सिंह जलोदिया, उनि सोहन सिंह चौहान, उप निरी रामचंद्र सावले, सउनि सखाराम पगारे, सउनि देवेंद्र पाटिल, प्र.आर.भरत देशमुख, प्र आर नितेश बिसे, आर. शादाब अली, आर. विजय का सराहनीय योगदान रहा।

Related posts

अंतर्राष्ट्रीय साहित्य उत्सव उन्मेष का शुभारंभ राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु जी के हाथों होगा भोपाल में,(मालवी का प्रतिनिधित्व करेगी हेमलता शर्मा भोली बेन)

Public Look 24 Team

28 मई को जल तीर्थ यात्रा में जिलेभर से अलग-अलग क्षेत्रों के धार्मिक, सामाजिक, राजनैतिक, व्यवसायिक, शैक्षणिक एवं औद्योगिक क्षेत्र से जुड़े हजारों की संख्या में नागरिकगण इसके साक्षी बनेंगे।

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर स्थैतिक निगरानी दलों द्वारा अपने-अपने क्षेत्रान्तर्गत चेकपोस्टों पर वाहनों की जा रही है सघन जांच

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!