28 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे में वहां की सरकार द्वारा सुरक्षा को लेकर की गई चूक के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने निकाला मशाल जुलुस

बुरहानपुर। एक दिन पहले देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी की सुरक्षा के साथ पंजाब सरकार द्वारा खिलवाड़ किया गया। इसके विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा गुरूवार शाम 6 बजे विशाल मशाल जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया गया। जुलुस कमल टॉकिज चौराहे से निकला। जिसमें पार्टी के समस्त जनप्रतिनिधि गण, जिला व मंडल पदाधिकारी, मोर्चों के जिला अध्यक्ष, पदाधिकारी, पार्षद गण, समस्त प्रकोष्ठों के संयोजक व सहसंयोजक, समस्त बूथ अध्यक्षों, कार्यकर्ता आदि ने शामिल होकर विरोध दर्ज कराया।
इस दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा और भाजपा के नेता, पदाधिकारी, महिला कार्यकर्ता अपने हाथों में बैनर और मशाल लेकर नारेबाजी करते हुए निकले। सभी ने पंजाब सरकार की कार्यप्रणाली का विरोध किया। जमकर नारेबाजी भी की गई।
एक दिन पहले पीएम के दौरे में हुई थी चूक
गौरतलब है कि एक दिन पहले पीएम के पंजाब दौरे में वहां की सरकार द्वारा बड़ी चूक की गई। इसे लेकर भाजपा नेता, कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। पूर्व महापौर अनिल भोंसले ने कहा कि देश के पीएम को वहां जो सम्मान मिलना चाहिए था वह नहीं मिला। पंजाब के कल्याण के लिए विकास योजनाओं को शुरू करने जा रहे पीएम मोदी के काफिले को रास्ते में प्रदर्शनकारियों ने रोक दिया। यह एक गंभीर सुरक्षा चूक है। इसी तरह अन्य नेताओं ने भी इस पर आक्रोश जताया। रैली कमल टॉकिज से निकलकर पुराना जिला अस्पताल और डाकवाड़ी स्थित बाबा साहब अम्बेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण कर जुलूस का समापन किया गया। इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष वैभव महाजन, जिला महामंत्री डॉ. मनोज माने, जगदीश कपूर, रवि गावड़े, निलेश चौकसे, विनोद पाटिल, ईश्वर चौहान, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष किरण रायकवार, प्रगतिताई सिरपुरकर सहित अन्य मौजूद रहे।

Related posts

जैन श्वेताम्बर समाज ने पयुर्षण पर्व पर पषुवध बंद रखने की मांग

Public Look 24 Team

प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या करने वाली पत्नी और प्रेमी को हुई आजीवन कारावास की सजा

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिला स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया 24 मई 2021 का कोरोना बुलेटिन,जानिएं जिले में आज कितने लोगों की कोरोना रिपोर्ट आयी पाजिटिव ?,कितनी हो गयी कोरोना वायरस के संक्रमण से मरने वालों की संख्या? जिले के किन क्षेत्रों में मिले नये कोरोना पाजिटिव लोग

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!