23.5 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
कांग्रेस प्राकृतिक आपदा बुरहानपुर जिला मध्यप्रदेश राजनीतिक समाचार

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों वासियों को जल्द से जल्द राहत दे प्रशासन ,कांग्रेस जिलाध्यक्ष रिंकु टाक ने की मौके से कलेक्टर एवं SDM से की चर्चा

कांग्रेस अध्यक्ष रिंकु टाक ने बताया कि शनिवार को हुई भारी बारिश से हुए नुकसान को लेकर मौके से ही कलेक्ट एवं SDM से चर्चा कर प्रभावित लोगों को जल्द से जल्द सर्वे का कार्य कर राहत देने कार्य करने की बात की।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष रिंकु टाक ने कहा कि ग्रामीणों क्षेत्र में भारी नुकसान हुआ है 50 ज्यादा मकान ज़मीदोज़ हो गए है सैकड़ो मकानों को नुकसान हुआ भारी बारिश से लोगों के घर मे रखा जरूरी सामान , अनाज के साथ साथ पशु भी बाढ़ के पानी ने बहा गए।
प्रशासन को जल्द से जल्द प्रभावित लोगों को राहत प्रदान करना चाहिए लोग खुली छतों पर रहने को मजबूत हो गया है।

छोटे छोटे बच्चे महिलाओं खुले में रह रहे है राहत शिविरों की संख्या बढ़ाई जाएं।
प्रधानमंत्री आवास योजना में डूब प्रभावित लोगों के मकानों का सर्वे कर उन्हें राशि प्रदान करने की मांग हम कलेक्टर से करेंगे।
कांग्रेस दल में पूर्व विधायक द्वय हामिद काज़ी जी, रविंद्र महाजन जी, कांग्रेस नेता गण डॉ. प्रवीण टेम्भूरने जी, अब्दुल्ला अंसारी जी,किशोर महाजन जी,मोहित महाजन जी,किशोर खेडवेकर जी,ज़ुबैर अंसारी आदि ने ग्राम फोफनार, जसौदी सहित आसपास के प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर बाढ़ से प्रभावित लोगों से मुलाकात की।

Related posts

14 अप्रैल डा. बाबा साहेब आम्बेडकरजी की 133 वी जन्मोत्सव कि नगर में धूम धाम से तैयारियां शुरू भारतीय बौद्ध महासभा के कार्यकर्ताओ और अनुयाइयो में उत्साह का माहौल

Public Look 24 Team

नगर निगम महापौर द्वारा प्रायमो इंजिनियर कन्सल्टेशन के अधिकारियों की ली मीटिंग अमृत योजना 2.0 के लिए बनाया गया प्लान

Public Look 24 Team

बुरहानपुर नगर निगम के अधिकारीयों और कर्मचारीयों से मारपीट करने वाले आरोपीगण दो-दो वर्ष का सश्रम कारावास

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!