28 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

बुरहानपुर जिले में वैक्सीनेशन महाअभियान शुभारंभ, जिले की जनता ने लिया संकल्प उत्साह के साथ युवाओं, बुजुर्गों, महिलायें व पुरूषों ने लगवाया सुरक्षा का टीका

बुरहानपुर- मध्य प्रदेश शासन की मंशानुसार प्रदेशव्यापी वैक्सीनेशन महाअभियान का बुरहानपुर जिले में व्यवस्थित रूप से सर्व सुविधाओं सहित रुडच्टंबबपदंजपवदडंीं।इीपलंद का शुभारंभ हुआ। यह अभियान जिले में एक उत्सव के रूप में नजर आया। इस अवसर पर टीकाकरण स्थलों पर नागरिकजनों का तांता लगा रहा।  
महाअभियान के इस अवसर पर टीका लगवाने के लिए सभी युवा, दिव्यांगजन, बुजुर्ग, महिलाओं एवं पुरूषों में काफी उत्साह देखने को मिला। इस कोरोना महामारी से लड़ने के लिए हर कोई पूर्ण रूप से तैयारी में नजर आया। बुरहानपुर जिले में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में कुल 122 टीकाकरण स्थल बनाये गये है। टीकाकरण केन्द्रों में पेयजल, साफ-सफाई, बैठक व्यवस्था सहित अन्य बुनियादी सुविधाएं की गयी। वहीं महिलाओं के लिए इंदिरा कॉलोनी स्थित लघु उद्योग भारती राजस्थानी भवन में पिंक टीकाकरण स्थल बनाया गया है, तथा दिव्यांगजनों, व्यापारी वर्ग तथा वरिष्ठ नागरिकों के लिए भी टीकाकरण स्थल निर्धारित किये गये। टीकाकरण महाअभियान की मुख्य विशेषता यह रही कि कोई भी नागरिकजन किसी भी टीकाकरण स्थल पर टीका लगवा पाया।
कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री प्रवीण सिंह के कुशल मार्गदर्शन में जिला प्रशासन की पूरी टीम टीकाकरण स्थलों पर पूरी लगन से अपनी सेवाएं देने में तत्पर रही। टीकाकरण स्थल पर आये सभी नागरिकजनों के चेहरे पर वैक्सीनेशन को लेकर एक अलग ही खुशी देखने को मिली। नागरिकजनों ने बेहतर व्यवस्थाओं के लिए जिला प्रशासन को धन्यवाद ज्ञापित किया है।  

Related posts

तेज गति एवं लापरवाहीपूर्वक से कार से दो व्यक्तियों को टक्कर मारकर मृत्यु कारित करने वाले आरोपी को हुई सजा

Public Look 24 Team

इलेक्ट्रोल वोटर लिस्ट में अनुचित तरीके से नाम हटाने की शिकायत

Public Look 24 Team

पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में कटौती के एक तीर से कितने धराशायी ?

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!