29.7 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
दुर्घटना/ एक्सीडेंट ब्रेकिंग न्यूज़ महाराष्ट्र

महाराष्ट्र : बस में लगी आग, दुखद और भीषण हादसे में 25 यात्रियों की मौत


बुलढाणा : महाराष्ट्र के बुलढाणा में एक भीषण और दुखद सड़क हादसे की खबर हैं. यहां शुक्रवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया हैं. 32 यात्रियों को नागपुर से मुंबई की ओर जा रही बस बुलढाणा के सिंदखेड़ के पास समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेस-वे पर हादसाग्रस्त हो गई. हादसे के बाद बस में भीषण आग लग गई. इस हादसे में 25 यात्रियों की मौत हो गई है. जबकि करीब 7 लोगों की हालत गंभीर होने की जानकारी सामने आ रही है.
फिलहाल बस में लगी आग पर फायर ब्रिगेड की टीम ने काबू पा लिया है.
बताया जा रहा हैं कि ये बस एक शादी के लिए जा रही थी. बारिश के कारण बस फिसल गई. जिसके कारण बस का डीजल टैंक फट गया और आग लग गई.
बुलढाणा के डिप्टी एसपी बाबूराव महामुनि ने बताया कि घायलों को बुलढाणा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस का ड्राइवर सुरक्षित है, उसने बताया कि टायर फटने के कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इसके बाद बस में आग लग गई. ऐसे में बहुत सारे लोगों को आग लगने के बाद बस से बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला.  
बताया जा बस नागपुर से पुणे की तरफ जा रही थी. इस दौरान बुलढाणा के सिंदखेड़राजा के पास बस में आग लगी. प्राथमिक जानकारी में यह सामने आया है कि बस में 33 लोग सवार थे. बस में जब आग लगी, तब यात्री सो रहे थे. जब तक यात्री खतरे को भांप पाते, तब तक आग बहुत बढ़ चुकी थी. इसी वजह से कई लोगों की मौत बस में हो हुई. बस में आग रात डेढ़ बजे के करीब लगी. 
जिले के एसएसपी सुनील कडासने ने बुलढाणा बस आग में 25 की मौत की पुष्टि की है. बस में कुल 33 यात्री सवार थे, जिनमें से 25 की मौत हुई है. इस आग की चपेट में आने से 8 लोग बच गए, इसमें ड्राइवर भी शामिल है. ड्राइवर ने बताया कि टायर फटने से बस पलट गई और फिर उसमें आग लग गई.

Related posts

मराठा सेवा संघ बुरहानपुर द्वारा आयोजित हुआ मेधावी विद्यार्थियों के लिए सम्मान समारोह, राष्ट्रीय मराठा सेवा संघ के कार्यक्रम में उच्च अधिकारी उद्योगपति जनप्रतिनिधियों ने किया मार्गदर्शन

Public Look 24 Team

भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल ने मतगणना के पूर्व इच्छा देवी के चरणों में माता टेका, भाजपा के साथ खुद के विजय होने की कामना की

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले में दिवार गिरने से गंभीर हादसे में 6 साल की बालिका की मौत , 2 बच्चे और एक महिला गंभीर हालत में जिला अस्पताल मे उपाचाररत

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!