29.7 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

रिपब्लिकन आंदोलन नेताओं के निजी स्वार्थ के कारण सफल नही हो पाये लेकिन मै इसे सफल बनाउंगा- दिपकभाऊ निकाळजे

महाराष्ट्र : सतारा : रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) का सतारा शहर में दिनाकं 05/09/2021 को सुरभि मंगल कार्यालय में एक कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया था। इस सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिपकभाऊ निकलजे ने अफसोस जताया कि ” नेताओं की स्वार्थी भूमिका के कारण ने रिपब्लिकन आंदोलन को सफलता नही मिली लेकीन मै बीना स्वार्थ नेतृत्व करते हुये रिपब्लिकन पार्टी को देश में मजबूत करुगा । उन्होने आगे कहा कि अगर रिपब्लिकन नेताओं ने पार्टी के लक्ष्यों और नीतियों के प्रति ईमानदार रहकर अपनी भूमिका निभाई होती, तो पार्टी को एक स्वतंत्र चुनाव चिन्ह होता और एक स्वतंत्र अस्तित्व पार्टी का होता। जो नही हुआ वह अब हम करने जा रहे है। विशेषकर रिपब्लिकन युवाओं को बेरोजगारी ,महगांई,किसानों की समस्या और सांप्रदायिक ताकतो के खिलाफ संघर्ष करने के लिए प्रेरित करुगा । केन्द्र सरकार की गलत नितियों के कारण जनता पिडित उसके खिलाफ लोगों को एकजुट होने की आवश्यकता है। धर्मनिरपेक्ष विचारधाराओं को लेकर चलनेवाले रिपब्लिकन पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलकर हमारे साथ चलने का अनुरोध करुगा। सातारा जिला अध्यक्ष श्री दादासहाब ओव्हाळ एवं साथियों व्दारा आयोजित इसी सम्मेलन में इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बालासाहेब पवार, युवा प्रदेश अध्यक्ष अमित वर्मा तथा मुंबई से महावीर सोनवणे, राजेशभाऊ कटारानावरे, प्रदीप सोनवणे, तानाजी मिसळे, ठाणे से मंगेश जाधव, प्रदीप शेट्टी, धर्मा वक्ते, सुमित माने , नवी मुंबई से संजय जाधव, योगेश गोरे, पुणे से विकास सालवे, सांगली से महादेव होवाले, दौंड से सचिन खरात, प्रवीण धर्माधिकारी, अभय भोसले और अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।
कार्यक्रम के प्रारंभ में दिपकभाऊ के आगमन पर कार्यकर्ताओं व्दारा आतिशबाजी कर सभा स्थल तक रैली निकाली गई। सातारा शहर और हाईवे पर बढ़ी संख्या में पार्टी के प्रचार हेतु कट आउट लगाये गये थे। कार्यालय का उद्घाटन किया तथा नाम फलक का ओपन किये गये।

Related posts

पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में कटौती के एक तीर से कितने धराशायी ?

Public Look 24 Team

कुशाभाउ ठाकरे के जन्म शताब्दी पर भाजपा हर बूथ को डिजिटल, सक्षम और सशक्त बनाएगी -मनोज लधवे 20 से 30 जनवरी तक प्रदेशभर के 65 हजार बूथों पर चलेगा अभियान

Public Look 24 Team

बुरहानपुर के पूर्व विधायक हारून सेठ के भतीजे एवं कोऑपरेटिव बैंक के पूर्व संचालक क़ैसर अंसारी का हृदयघात से आकस्मिक निधन

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!