20 C
Madhya Pradesh
Thursday, Sep 19, 2024
Public Look
नगर पंचायत बुरहानपुर जिला मध्यप्रदेश राजनीतिक समाचार

शाहपुर के वार्ड 10 में मंगलवार को हुआ उपचुनाव 898 में से 777 मतदाताओं ने किया मताधिकार का प्रयोग

स्वर्गीय नंदकुमार सिंह चौहान नगर परिषद शाहपुर के छत्रपति शिवाजी महाराज वार्ड क्रमांक 10 मैं उपचुनाव संपन्न हुआ। बता दे की भाजपा की पार्षद वैशाली राजकुमार आखरे के इस्तीफे के बाद उपचुनाव की स्थिति उत्पन्न हुई थी। जिस को लेकर 13 जून 2023 मंगलवार को उपचुनाव संपन्न हुआ। उपचुनाव में कांग्रेस की और से दीपाली पंकज रावत और भाजपा की और से कविता ज्ञानेश्वर भोई प्रत्याशी है। मतदान मंगलवार सुबह 7 बजे शाम 5 बजे तक शास. मराठी प्राथमिक कन्या शाला शाहपुर में चला। सुबह एवं शाम में मतदान की गति तेज देखी गई। तो वही दोपहर के समय धूप के चलते मतदान धीमी गति से हुआ। बता दे की वार्ड में कुल 898 मतदाता है जिस में 450 पुरुष एवं 448 महिलाए है। जिस में 401 पुरुष और 376 महिलाओ सहित कुल मिलाकर 777 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। वार्ड में कुल 86.5% मतदान हुआ। बता दे की मतगणना 16 जून को होने वाली है, जिस को लेकर अभी भी मतदान के बाद भी राजनीतिक दलों और मतदाओ में उपचुनाव चर्चा का विषय बना हुआ है। कांग्रेस और भाजपा दोनों ही अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। अब देखना है, की 16 जून को चुनाव का परिणाम किस के पक्ष में आता है। आखिर किस को मिलेगी जीत?

Related posts

बुरहानपुर जिला अस्पताल में आज से एक नई व्यवस्था हुई शुरू , अस्पताल में लगाई टोकन मशीन मरीजों को मिलेगी राहत। जानिएं कैसे काम करेगी टोकन मशीन ?

Public Look 24 Team

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के प्रति नागरिकों में जागरूकता हेतु शिविर का आयोजन

Public Look 24 Team

पर्यावरणविद संजय राठौड़ ने सावन के महीने में श्रद्धालुओं को 108 बिल्वपत्र वितरित कर बताया धार्मिक, वैज्ञानिक एवं स्वास्थ्य के लिए इसका महत्व

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!