20 C
Madhya Pradesh
Thursday, Sep 19, 2024
Public Look
अपराध/ आरोप / क्राईम देश विदेश मध्यप्रदेश

सरकारी बिजली और ट्यूबवेल के पानी से संचालित कर रहे हैं आरओ प्लांट, ग्रामीणों ने लगाया बिजली एवं पानी चोरी का आरोप

बुरहानपुर -जिले के ग्राम पंचायत हतनूर मे पंचायत के टुयूबवेल से आरो प्लांट संचालित करने पर ग्रामिणो ने आरो प्लांट संचालक पर बिजली और पानी चोरी करने का आरोप लगाया है। तथा पंचायत मे बार बार शिकायत करने पर कार्यवाही नही होने के ग्राम पंचायत हतनूर के सचिव पर कार्यावाही कि मांग कि है।
ग्राम पंचायत हतनूर के ग्रामिण देवेन्द्र भास्कर महाजन ने आरोप लगाते हुये बताया कि आरो प्लांट संचालक प्रविण घायते द्वारा पिछले सात माह से पंचायत के टुयुबवेल से निजी आरो प्लांट का संचालन किया जा रहा है। जहा पर संचालक द्वारा बिजली का कोई मिटर भी नही लिया गया है। और बिजली भी चोरी की जलाई जा रही है। जबकी विधुत विभाग के कर्मचारी गांव मे लाइट बिल जमा नही कराने पर लाईन काटने की धमकी देते है। लेकिन इस आरो प्लांट संचालक द्वारा अवैध रूप से चलाई जा रही बिजली पर कोई अधिकारी कर्मचारी का ध्यान नही जा रहा है। शिकायत कर्ता देवेन्द्र ने बताया कि कई बार शिकायत पंचायत मे कि है। लेकिन कोई ध्यान नही दे रहा है। जबकी प्लांट संचालक के पास किसी भी प्रकार का पंचायत से पानी लेने और बिजली जलाने का कोई दस्तावेज है। इसिलिये अब सभी ग्रामिणो ने कलेक्टर साहब से शिकायत करने की बात कही है।
आरो प्लांट संचालक प्रविण घायते का कहना है। की यह आरोप निराधार है। मेरे द्वारा पंचायत के जिमेदारो से बात कर ही प्लांट के लिये पानी दिया जा रहा है। और नाही बिजली चोरी जैसा कोई मामला है।

Related posts

बुरहानपुर जिले में हिंदी दिवस पर गीत गजल एवं काव्य पाठ का हुआ आयोजन 

Public Look 24 Team

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के प्रति नागरिकों में जागरूकता हेतु शिविर का आयोजन

Public Look 24 Team

मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजनामुख्यमंत्री जनसेवा मित्र निभा रहे अपनी महती भूमिका

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!