29.7 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
Image default
बुरहानपुर जिला मध्यप्रदेश राजनीतिक समाचार

सांसद सहित जनप्रतिनिधियों ने नेपानगर में 4 करोड़ 3 लाख की लागत से बनने वाले नाला निर्माण का किया भूमिपूजन,5 वार्डों के रहवासियों को आवागमन में होंगी सुविधा*

बुरहानपुर- देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ ही मूलभूत सुविधा और विकास को लेकर कभी कोई कसर नहीं छोड़ी। सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मूल मंत्र पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार आगे बढ़ रही है,आज हम सभी नेपानगर वासियों को नल जल योजना अंतर्गत 4 करोड 3 लाख की लागत से बनने वाले नाला निर्माण की सौगात मिली है। इस सौगात से नगर के 5 वार्ड के रहवासियों को आवागमन में सुविधा मिलेगी ।
यह बात आज नेपानगर परिषद द्वारा आयोजित भूमि पूजन कार्यक्रम में खंडवा लोकसभा के सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटील ने कही। उन्होंने कहा कि जनता हमें आशीर्वाद देती है तो यह हम सभी का कर्तव्य है कि जनता की अपेक्षा में खरा उतरे और दलगत राजनीति से ऊपर उठकर हम सभी का केवल एक ही लक्ष्य होना चाहिए। “वह है विकास”।प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का सबसे पहला फोकस स्वच्छता पर रहा। इस दिशा में तेज़ी से कार्य किए गए लोगो मे स्वच्छता को लेकर जागरूकता आई।जैसे स्वच्छता में हमारे प्रदेश के इंदौर ने लगातार छह बार प्रथम स्थान पाकर नया कीर्तिमान रचा है। मुझे पूरा विश्वास है कि आने वाले समय में नेपानगर पालिका भी नंबर वन जरूर बनेंगी। नेपानगर के विकास को लेकर पूर्व दिवंगत सांसद श्री नंदकुमार सिंह चौहान और पूर्व विधायक स्व.श्री राजेंद्र दादू ने कभी कोई कसर नहीं छोड़ी । नेपानगर विधायक श्रीमती सुमित्रा कासडेकर, मंडी बोर्ड उपाध्यक्ष सुश्री मंजू दादू, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती मधु चौहान, श्री राजेश चौहान के प्रयास से ही नेपानगर का परिदृश्य बदला है। मुझे पूरा विश्वास है कि वर्तमान में नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती भारती विनोद पाटिल भी विकास को गति देगी। कार्यक्रम को मंडी बोर्ड उपाध्यक्ष सुश्री मंजू राजेंद्र दादु,पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष श्री राजेश चौहान, पूर्व विधायक श्री रघुनाथ चौधरी, नगर कांग्रेस अध्यक्ष श्री सोहन सैनी, नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती भारती पाटील ने भी संबोधित किया। इस दौरान जनपद अध्यक्ष सुश्री पूजा दादु, नगरपालिका उपाध्यक्ष श्रीमती सरला प्रवीण काटकर, सांसद प्रतिनिधि श्री मनोज माहेश्वरी,श्री संजय विजयवर्गीय, श्री मनोज टंडन, श्री अशोक जयसवाल,श्री विजय यादव, मंडल अध्यक्ष श्री विक्रम चौहान आदि मौजूद रहे।

Related posts

छात्राओं को स्कूल लेकर जा रहे ऑटो में तेज गति से घुसा बाइक चालक, 3 छात्राओं, ऑटो चालक और बाइक चालक को आई मामूली चोटें

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले में अब संक्रामक बीमारियों की निगरानी निजी स्वास्थ्य संस्थानों से भी होगी, कलेक्टर कार्यालय मे दिया प्राइवेट चिकित्सको एवं लैब संचालको का एक दिवसीय प्रशिक्षण .

Public Look 24 Team

कांग्रेस प्रत्याशी युवराज अभिजीत शाह के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कल

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!