28 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
आकस्मिक निधन बुरहानपुर जिला ब्रेकिंग न्यूज़ मध्यप्रदेश

हत्या या आत्महत्या ? नववविवाहिता की संदिग्ध तरीके से हुई मौत । मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप।

हत्या या आत्महत्या
बुरहानपुर जिले के गणपति थाना क्षेत्र अंतर्गत आजाद नगर में नवविवाहिता की संदिग्ध तरीके से मौत हो गई। मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप। गणपति थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारम्भ कर दी।

– बुरहानपुर जिले में एक नवविवाहिता की उसी के घर मे संदिग्ध तरीके से मौत हो गई। दरअसल आजाद नगर में रहने वाली नवविवाहिता तबस्सुम बानो नामक युवती की उसके ही घर मे संदिग्ध शव मिला जिसके बाद परिजनों ने मृतिका को जिला अस्पताल पहुचाया जन्हा इसकी सूचना गणपति थाना पुलिस को दी गई जिसके बाद गणपति थाना पुलिस ने मौके पर पहुचकर स्थिति को जाना और मृतिका के मायके वालों से चर्चा की चर्चा करने पर उन्होंने बताया कि युवती को ससुराल पक्ष वाले काफी परेशान किया करते है दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया जाता था मारपीट तक कि जाती थी।।मृतिका के भाई सैयद जावेद ने बताया कि एक साल पूर्व मेरी बहन की शादी हुई है तभी से मेरी बहन को उसका पति शाकिर अली उसकी मां और उसकी बहने आए दिन पैसों की मांग करते हैं, और उसके साथ मारपीट भी करते हैं। आज दोपहर मुझे मेरी बहन का फोन पैसों के लिए आया आया था उसने मुझसे पैसे मांगे और कहने लगी यहां लोग मुझे मार रहे हैं। उसके बाद शाम के समय उसके पड़ोस में रहने वाले लोगों का फोन आया कि आपकी बहन की मौत हो गई हम वहां पहुंचे तो शव जमीन पर पड़ा हुआ मिला और फंदा लटका हुआ था। कही ना कही इसमे ससुराल वालों का हाथ है इस प्रकार के आरोप मृतिका के भाई ने लगाए है।
वही जब इस संबंध में गणपति थाना के एसआई शेख शहाबुद्दीन से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि।मामले को जांच जारी है सभी तथ्यों पर जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

भाजपा नेता के घर संजय नगर में चोरी करने वाले दो आरोपियों को शिकारपुरा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से किया गिरफ्तार,एक आरोपी ओरंगाबाद से तथा एक आरोपी रतलाम से गिरफ्तार। आरोपियों से कुल 1 लाख 32 हजार का मशरूका जप्त।

Public Look 24 Team

बाल विनय मन्दिर विद्यालय में राष्ट्रीय खेल दिवस एवं रक्षाबंधन के अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन

Public Look 24 Team

“खुशी के पल” संस्था द्वारा ग्राम लोनी में वितरित किए गए खिलौने, गेम्स एवं पौष्टिक आहार

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!