29.3 C
Madhya Pradesh
Friday, Oct 18, 2024
Public Look
Image default
बुरहानपुर जिला भाजपा मध्यप्रदेश राजनीतिक समाचार

हमें भाजपा जैसी पार्टी का कार्यकर्ता होने पर गर्व, हम राष्ट्र के पुर्ननिर्माण के लिए निकले हैं-पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस

पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस ने बूथ कार्यकर्ता के घर भोजन कर किया रात्रि विश्राम, प्रातः ध्वजारोहण कर कार्यकर्ताओं के साथ सुना प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष का अभिभाषण

बुरहानपुर (इक़बाल अंसारी) भारतीय जनता पार्टी के 44वें स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) ने बुरहानपुर विधानसभा के शक्ति केन्द्र ईच्छापुर के बूथ क्रमांक 329 में कार्यकर्ता प्रकाश दगडु मानकर के निवास पर भोजन कर रात्रि विश्राम किया। इस दौरान श्रीमती चिटनिस ने पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों से संवाद किया। प्रातः बूथ क्रमांक 330 पर पार्टी का ध्वज फहराया और पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे.पी.नड्डा का अभिभाषण सुना।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस ने कहा कि हमारी गौरवशाली यात्रा जनसंघ से शुरू हुई। आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी का लगातार विस्तार हो रहा है। हमें ध्यान रखना है कि हम सिर्फ राजनीतिक कार्यकर्ता नहीं हैं, बल्कि हम राष्ट्र के पुर्ननिर्माण के लिए निकले हैं। हमें भाजपा जैसी पार्टी का कार्यकर्ता होने पर गर्व है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा के नेतृत्व में सरकार और संगठन निरंतर आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और प्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा है। मध्यप्रदेश सरकार जनता के कल्याण के लिए अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से जी जान से लगी हुई है। उन्होंने कहा कि हम उस दल के कार्यकर्ता है जहां राष्ट्र प्रथम, फिर दल और अन्त में स्वयं को रखते है।
पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस ने स्थापना दिवस पर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश सरकार द्वारा संचालित जनहितैषी योजनाओं का लाभ जन-जन को दिलाने के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा के नेतृत्व में सेवा कार्यों के माध्यम से समाज को संगठन से जोड़ने के लिए हम कार्यकर्ता संकल्पित हैं।
श्रीमती चिटनिस ने कहा कि इस संगठन को सींचने में हमारे प्रेरणापुरुषों ने अपना सबकुछ समर्पित कर दिया। हमारे इन पितृपुरुषों के पदचिन्हों का अनुसरण करते हुए भाजपा आज विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बना है। डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी, पं. दीनदयाल उपाध्याय जैसे मनीषियों ने जनसंघ से लेकर भारतीय जनता पार्टी को आगे बढ़ाने का काम किया, उसी परंपरा का निर्वाह आज पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत प्रगति के पथ पर अग्रसर है। केंद्र और राज्य सरकार जनकल्याण के अभियान में जुटी हुई है। सरकार की योजनाएं हर बूथ तक पात्र व्यक्तियों तक पहुंचे, इसकी जिम्मेदारी हर कार्यकर्ता की है। उन्होंने बूथ सशक्तिकरण अभियान को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की।
पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस ने कहा कि कांग्रेस ने देश में 50 साल से अधिक समय तक राज किया लेकिन गरीबों के उत्थान एवं हमारे दिव्यांग भाईदृबहनों को संबल देने के लिए कभी कुछ नहीं किया। भाजपा सरकार ने उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत, जनधन, प्रधानमंत्री आवास योजना समेत कई गरीब हितैषी योजनाओं से गरीबों का जीवन बदला है। भाजपा सरकार अपनी योजनाओं के संचालन में कभी किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है, हमारी सरकार हर वर्ग और समाज के उत्थान के लिए कार्यरत् है। वहीं, कांग्रेस ने समाज और वर्गों को वोटबैंक की तरह मानकर अपना राजनीतिक स्वार्थ सिद्ध करने के लिए उनका उपयोग किया। श्रीमती चिटनिस ने कहा कि मध्यप्रदेश में भी मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा सरकार महिलाओं को सशक्त करने के लिए लाड़ली बहना योजना का शुभारंभ हुआ है। ये अभिनव योजना हमारी माता, बहनों को आर्थिक रूप से संबल प्रदान करने में अत्यंत महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार “सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास एवं सबका प्रयास” के संकल्प के साथ गरीबों के उत्थान के लिए लगातार कार्य कर रही है।
इस अवसर पर बूथ अध्यक्ष बाजीराव चौधरी, विजय महाजन, पुंडलिक बोदड़े, सोपान महाजन, वीरेन्द्र तिवारी, प्रदीप पाटिल, संजय पवार, विजय सपकाले, गणेश महाजन, फिरोज तड़वी, प्रकाश मानकर, प्रविण कापसे, पवन पवार, संजय भाईजी, अर्जुन चौधरी, कृष्णा मानकर, प्रकाश मानकर, योगेश मानकर, विठ्ठल मानकर, कैलाश पागारिकर एवं पुंडलिक महाजन सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

पर्यावरण के प्रति जागरुक जीवन शैली के लिये जनअभियान अंतर्गत नगर परिषद् में हुवा रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन

Public Look 24 Team

बुरहानपुर में अंघड़, तेज हवा, आंधी, तूफान एवं बारिश से हुए नुकसान के आंकलन हेतु मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश, अर्चना चिटनिस ने किसानों की ओर से किया धन्यवाद

Public Look 24 Team

श्री सकल जैन समाज के मतदाताओ को मतदान अवश्य करे ब्रांड एम्बेसेडर महेंद्र जैन ने दिलाई शपथ

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!