25.5 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

खंडवा लोकसभा उपचुनाव की तैयारियां- प्रदेश सह संगठन मंत्री ने कार्यकर्ताओं से की चर्चा,विभिन्न मंडलों के कार्यकर्ता, पदाधिकारी बैठक में रहे शामिल

बुरहानपुर। आगामी लोकसभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी में तैयारियां तेज हो गई है। साथ ही संगठन को भी मजबूत करने के लिए पार्टी के प्रदेश स्तरीय नेता बुरहानपुर का लगातार दौरा कर रहे हैं। पिछले दिनों प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा बुरहानपुर आए थे तो वहीं मंगलवार को प्रदेश सह संगठन मंत्री हितानंदजी शर्मा ने बुरहानपुर पहुंचकर कार्यकर्ता, पदाधिकारियों से आगामी लोकसभा उपचुनाव की तैयारियां के साथ संगठन को लेकर चर्चा की। साथ ही सभी से एकजुट होकर पार्टी को जीत दिलाने की अपील की।
श्री शर्मा ने कहा कि आगामी लोकसभा उपचुनाव में हमें पहले की तरह तन, मन, धन से जुटना है। उन्होंने बहादरपुर, सरदार पटेल और लोकमान्य तिलक मंडल के पदाधिकारियों, सेक्टर प्रभारी, सह प्रभारियों से चर्चा की। वहीं शाम में दरियापुर और नेपानगर मंडल की बैठक ली। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे ने कहा कि हमारा संगठन एकजुट है। हमें इसी तरह एकजुटता बनाए रखना है और आने वाले समय में जब भी चुनाव आयोग से लोकसभा उपचुनाव की घोषणा की जाती है हमें चुनाव में जुट जाना है। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता, पदाधिकारी, सदस्य ने जिस तरह पूर्व के चुनावों में जी जान लगाकर मेहनत की इस चुनाव में भी हमें वही जोश दिखाना है। खंडवा लोकसभा सीट के लिए पार्टी जिस भी व्यक्ति को टिकट दे हमें उसके लिए काम करना है।
इस दौरान संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा, संगठन जिला प्रभारी इकबालसिंह गाँधी, प्रदेश प्रवक्ता अर्चना चिटनिस, पूर्व जिलाध्यक्ष दिलीप श्रॉफ, विजय गुप्ता, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ज्ञानेश्वर पाटिल, जिला महामंत्री रतिलाल चिलात्रे, युवा नेता हर्षवर्धनसिंह चौहान सहित अन्य पदाधिकारीगण मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन संदीप मुंशी ने किया। आभार विक्रम चंदेल ने माना।
…..

Related posts

08 वर्ष की बालिका के सा‍थ दुष्कृत्य करने वाले आरोपी नाना को हुआ 10 वर्ष का कठोर कारावास।

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले में ‘‘महावैक्सीनेशन अभियान‘‘ लकी विजेता को मिलेगा बम्पर ईनाम,किसी भी वैक्सीनेशन सेंटर पर जाए, टीका लगवायें और ईनाम पायें।

Public Look 24 Team

रिपब्लिकन आंदोलन नेताओं के निजी स्वार्थ के कारण सफल नही हो पाये लेकिन मै इसे सफल बनाउंगा- दिपकभाऊ निकाळजे

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!