28 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
Image default
शैक्षणिक

जल का संरक्षण और सही उपयोग करना हम सभी का कर्तव्य -हर्षवर्धनसिंह
बहादरपुर में पूर्व सांसद स्व. श्री नंदकुमारसिंह चौहान की स्मृति में शीतल पेय जल सेवा का शुभारंभ

बुरहानपुर। मंगलवार को ग्राम पंचायत बहादरपुर में पूर्व सांसद श्रद्धेय स्व. श्री नंदकुमार सिंह चौहान जी की स्मृति में शीतल पेय जल सेवा का शुभारंभ किया गया।
इस दौरान भाजपा युवा नेता श्री हर्षवर्धनसिंह चौहान ने ग्रामवासियों को संबोधित करते हुआ कहा कि जल का संरक्षण और सही उपयोग करना हम सभी का कर्तव्य है। पानी को व्यर्थ न बहायें। भीषण गर्मी में यही जल लोगों की प्यास बुझाता है। समाजसेवियों को गर्मी के मौसम में जगह-जगह नि:शुल्क प्याऊ लगाना चाहिए, जिससे आमजन प्यास लगने पर आसानी से नि:शुल्क पानी पी सके। श्री चौहान ने कहा ग्राम बहादरपुर में सरपंच श्री प्रवीण शहाणे द्वारा अनेक विकास कार्य किये गए। भाजपा जिलाध्यक्ष श्री मनोज लधवे ने कहा ग्राम बहादरपुर सरपंच एवं भाजपा जिला मंत्री श्री प्रवीण शहाणे ने ग्राम का सर्वांगीण विकास किया है। इनके कार्यकाल में ग्रामवासियों को नवीन पंचायत भवन, युवाओं को खेलने के लिए स्टेडियम, ग्राम में पेयजल व्यवस्था सहित आंतरिक सडकों का निर्माण यहाँ देखने को मिल रहा है। यही नहीं बहादरपुर मध्यप्रदेश का पहला ऐसा ग्राम है जहाँ स्वच्छता को लेकर डोर-टू-डोर कचरा संग्रहण का कार्य कचरा वाहन से किया गया। सरपंच प्रवीण शहाणे ने कहा केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ ग्रामीणों को मिला।
इस दौरान युवा नेता सौरभ पाटिल, बहादरपुर मंडल अध्यक्ष दीपक महाजन, सुरेश सोनी सहित ग्रामवासी एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। आभार दीपक महाजन ने माना।

Related posts

प्राथमिक सहकारी साख संस्था के तत्कालीन सचिव ने खातेदारों रिकॉर्ड में हेराफेरी करके किया था 11,59,977/-लाख रुपये का गबन आरोपी को न्यायालय ने दिया 05 वर्ष का सश्रम कारावास ।

Public Look 24 Team

प्रथम प्रयास में ही गौरांश ने नीट में पायी सफलता, परिवार को किया गौरान्वित

Public Look 24 Team

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 10 वर्ष का कारावास

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!