29.7 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
Image default
बुरहानपुर जिला मध्यप्रदेश

शाहपुर को सुंदर बनाने के लिए हर सम्भव प्रयास किये जायेंगे- अध्यक्ष प्रतिनिधि वीरेन्द्र तिवारी

बुरहानपुर जिले के शाहपुर में नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि एवं भाजपा जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर नगर वासियों के लिए संदेश दिया। वीरेंद्र तिवारी ने कहा प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाने का उद्देश्य यह है कि, नगर में गलत तरीके से भ्रांतियां फैलाई जा रही है। हम शाहपुर बस स्टैंड से लेकर बंभाड़ा फाटे तक रोड का पुनः निर्माण करवाया रहे है, जहां रोड चौडा है वहाँ पर हम डिवाइडर लगाएंगे जिससे ट्रैफिक जाम नही होगा, वीरेंद्र तिवारी ने नगर को चमकाने के लिए शाहपुर नगर की जनता का सहयोग मांगा है। तिवारी ने कहा हम किसी के पेट पर लात मारने का काम नही कर रहे है। हम बस स्टैंड क्षेत्र में गुमठियां भी बनवा देंगे। मीडिया द्वारा नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि वीरेंद्र तिवारी से नए बस स्टैंड रोड पूरी तरह खराब हो जाने का सवाल किया गया तो तिवारी ने कहा हम उस रोड का भी पुनः निर्माण कराएंगे, उस रोड पर भी डिवाइडर लगाए जाएंगे। हम शाहपुर के विकास के लिए काफी प्रयास कर रहे है, शाहपुर को सुंदर बनाया जा रहा है।

Related posts

अवैध रूप शराब परीवहन करनेवाले आरोपी मुकेश पिता हरीसिंह को माननीय न्यायालय ने दो वर्ष का सश्रम कारावास एवं 25000 रू के अर्थदंड से दंडित किया।

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले के शिक्षक भर्ती घोटाले का एक और आरोपी शिक्षक हुआ गिरफ्तार।
प्रकरण में अब तक 27 आरोपियों की हो चुकी है गिरफ़्तारी।

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले के छात्रवासों/आश्रमों में ‘‘विशेष प्रवेश दिवस‘‘ का हुआ आयोजन, तिलक लगाकर, कही केक काटकर, तो कही गिफ्ट देकर मनाया प्रवेश दिवस

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!