28 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
बुरहानपुर जिला भाजपा मध्यप्रदेश राजनीतिक समाचार

मोदी सरकार के 9 सालः पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस को मिली बड़ी जिम्मेदारी


बुरहानपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के 9 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में 30 मई 2023 से देशभर में महाजनसंपर्क अभियान शुरू किया गया है। भाजपा ने अभियान के लिए तीन से चार लोकसभा क्षेत्रों का एक क्लस्टर गठित कर केंद्र सरकार के दिग्गज मंत्रियों और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को उन क्लस्टर में प्रभारी नियुक्त कर उन्हें महाजनसंपर्क अभियान की कमान सौंपी है। तीन-चार लोकसभा क्षेत्रों का एक क्लस्टर बनाकर उनके प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) को राजस्थान के जोधपुर, बीकानेर, जालोर एवं बाड़मेर लोकसभाओं के क्लस्टर की कमान मिली है। क्लस्टर के प्रभारी महाजनसंपर्क अभियान को सफल बनाने और पार्टी के कार्यक्रमों का क्रियान्वयन कराएंगे।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस ने कहा कि कहा कि बीते 9 सालों में भारत ने ‘‘पालिसी पैरालिसिस‘‘ से ‘‘डिसाइसिव पालिसी‘‘ और अर्थव्यवस्था में ‘‘फ्रेजाइल फाइव‘‘ से ‘‘टाप फाइव‘‘ की यात्रा की है। भारत ने बीते 9 साल में एक पार्टी के ‘‘अपना परिवार अपना विकास‘‘ की नीति को दरकिनार कर ‘‘सबका साथ, सबका विकास‘‘ की कहानी लिखी है। प्रधानमंत्री मोदी ने जातिवाद, परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की राजनीति को समाप्त कर विकासवाद की राजनीति प्रतिष्ठित की है। भारतीय जनता पार्टी इस अवसर को एक महोत्सव के रूप में मनाने रही है। पार्टी ने ‘सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण’ के पीएम मोदी के मंत्र को जन-जन तक पहुचाने की योजना बनायी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी ने 30 मई से 30 जून तक यह महासंपर्क अभियान कार्यक्रम शुरू किया है।

Related posts

मुख्यमंत्रीसीेखो कमाओ योजनान्तर्गत जिले के युवा सीखेंगे भी और कमायेंगे भी,योजना के शुभारंभ अवसर पर 131 युवाओं को दिये कॉन्ट्रैक्ट प्रमाण-पत्र

Public Look 24 Team

हिन्दू उत्सव समिति मनाएगी घर घर भगवा, हर घर भगवा अभियान -मनोज लधवे

Public Look 24 Team

पिछड़ा वर्ग की युवतियों को केयर वर्कर जॉब रोल पर रोजगार के लिए इर्न्टन के रूप में जापान में रोजगार के लिये बेहतर अवसर

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!