29.7 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
बुरहानपुर जिला भाजपा मध्यप्रदेश राजनीतिक समाचार

दिपावली में नल खोलते ही आपके घरों में आएगा जल- हितग्राही सम्मेलन, सांसद ने किया संवाद


बुरहानपुर। नल खोलते ही आपके घरों में जल आएगा। यह काम दीपावली तक पूरा हो जाएगा। दूसरी योजनाओं की तरह यह भी मोदी जी की देन है। नल जल योजना में जिला देश में नंबर वन आया था। बुरहानपुर में दीपावली से पहले तक सारा काम पूरा होकर दीपावली से हर घर में पानी पहुंचेगा।
यह बात शनिवार को खंडवा लोकसभा सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटिल ने बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र के अग्रसेन भवन में आयोजित हितग्राही सम्मेलन में कही। उन्होंने देश की मोदी सरकार ने 9 साल में काफी विकास के काम किए हैं। कईं सरकारी योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को मिल रहा है। चाहे वह पीएम सम्मान निधि, आयुष्मान कार्ड हो या नल जल योजना। दरअसल सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटिल की अध्यक्षता में मालीवाड़ा, डाकवाडी, प्रतापपुरा और चिंचाला वार्ड में हितग्राही सम्मेलन आयोजित किया गया। इस दौरान सांसद श्री पाटिल ने हितग्राही और आमजन से संवाद भी किया।
उन्होंने कहा कि मोदीजी और शिवराजजी की सरकार में जनकल्याणकारी योजनाओं की राशि अब सीधे हितग्राहियों के खाते में आती हैं। पहले कांग्रेस सरकार ने कभी गरीबो की चिंता नही की आज आवास योजना, आयुष्मान योजना, उज्जवला योजना, नल जल योजना, तीर्थ दर्शन योजना, मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना सहित ढेरों योजनाओं का लाभ आमजनमानस को मिल रहा है। आप सब का आशीर्वाद ऐसे ही भाजपा सरकार को मिलता रहे ताकि देश प्रगति की ओर निरंतर आगे बढ़ता रहे।
कमलनाथ ने किसान, नौजवानों के साथ धोखा किया -चिटनिस
इस दौरान पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस ने कांग्रेस की नारी सम्मान योजना को लेकर महिलाओं से कहा कि उन्होंने किसान, नौजवानों के साथ धोखा किया वह क्या आपको 1500 रूपए देंगे। उन्होंने कहा जिस योजना के फॉर्म भरवाए गए हैं वह तो कचौरी समोसे की पुड़ियां बांध बांधकर बेचे जा रहे है। वह फॉर्म कईं जगह डस्टबिन में पड़े हैं। महिलाओं से अपील की कि बहनो आपका आधार कार्ड, आपकी समग्र आईडी ऐसे अशासकीय लोगों को देना मत। कल को उसका दुरूपयोग होगा। आपके साथ सायबर क्राइम होंगे। आपके साथ बड़े धोखे होंगे। आपके आधार कार्ड, आपका समग्र आईडी, वोटर आईडी आपकी सुरक्षा के लिए सुविधा के लिए और शासकीय योजनाओं का लाभ लेने के लिए है उनको अशासकीय लोगों, गैर जिम्मेदार लोगों को सौंपना नहीं है। हितग्राही सम्मेलन को महापौर श्रीमती माधुरी अतुल पटेल ने भी संबोधित कर योजनाओं की जानकारी दी।
इस दौरान पूर्व महापौर श्री अतुल पटेल, श्री अनिल भोसले, पूर्व निगमाध्यक्ष श्री मनोज तारवाला, सांसद प्रतिनिधि श्री मनोज टंडन, पूर्व जिलाध्यक्ष श्री दिलीप श्रॉफ, श्री विजय गुप्ता, वरिष्ठ नेता श्री जगदीश कपूर, अ.जा.मोर्चा जिलाध्यक्ष श्री ईश्वर चौहान, महामंत्री डॉ. मनोज माने, श्रीमती उमा कपूर, मंडल अध्यक्ष अमित वारुड़े, विक्रम चौहान, पार्षदगण नितेश दलाल, राजेश महाजन, गौरव शुक्ला, धनराज महाजन, महेंद्र इंगले, भारत इंगले आदि मौजूद रहे।


Related posts

कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए डॉ. श्यामाप्रसादजी ने शुरू की थी लड़ाई, उनके सपने को मोदीजी ने पूरा किया-लालबाग रोड स्थित डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर पुण्यतिथि के निमित्त अर्पित किए श्रद्धा-सुमन

Public Look 24 Team

रिश्वत के प्रकरण मे आरोपी को हुआ 4 वर्ष का सश्रम कारावास

Public Look 24 Team

बोर्ड पैटर्न पर आठवीं के गणित विषय में विद्यार्थियों को मिलेंगे पांच बोनस अंक, संभाग स्तर पर होगा मूल्यांकन

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!