20 C
Madhya Pradesh
Thursday, Sep 19, 2024
Public Look
बुरहानपुर जिला मध्यप्रदेश समस्याएँ/ समाधान

बुरहानपुर जिले में दोस्तों की जबरदस्ती से परेशान किन्नर ने ताप्ती नदी में लगा दी छलांग, लोगों ने बचाया

बुरहानपुर। उपनगर लालबाग में रहने वाले एक किन्नर ने शनिवार शाम ताप्ती नदी के राजघाट पुल से कूदकर जान देने का प्रयास किया। गनीमत रही कि उसकी जान वहां मौजूद चार युवकों ने बचा ली। बाहर निकलने के बाद किन्नर बोला-मुंझे और मेरी एक साथी को एक युवक ट्रेनों में भीख मांगने के लिए मजबूर कर रहा है। ब्लेड से हमला कर जान से मारने की धमकी दी जाती है। 
दरअसल शाम करीब 5 बजे उस समय राजघाट क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति मच गई जब यहां एक किन्नर अचानक आया और ताप्ती नदी के पुल से छलांग लगा दी। तभी वहां मौजूद युवकों ने यह देखा तो दौड़ पड़े। चार युवक पानी में कूदे और किन्नर को बाहर निकाला।
मौत के मुंह से बाहर निकली किन्नर ने अपनी आप बीती सुनाई। उसने कहा मुझे एक युवक परेशान कर रहे हैं। मेरे एक साथी को भी परेशान कर रहा है। इसीलिए मैंने जान देने का प्रयास किया। इस दौरान यहां काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। बाद में किन्नर को ऑटो में बैठाकर रवाना किया ।

Related posts

बुरहानपुर जिले में कूट रचित दस्तावेज के आधार पर ए यू स्माल फाइनेंस बैंक से लोन पास करवाने वाले आरोपी एवं लोन लेने वाली महिला आरोपिया को लालबाग पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले में मुख्यमंत्री युवा अन्नदूत योजनांतर्गत प्रदाय चावल की कालाबाजारी करते धुलकोट तहसीलदार ने दो वाहनो को जप्त किया

Public Look 24 Team

शासकीय उर्दू कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय हरिर पुरा में शाला प्रवेश उत्सव धूमधाम से मनाया गया

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!