27.3 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
धरना / प्रदर्शन/ रैली बुरहानपुर जिला मध्यप्रदेश शैक्षणिक संगठन/ समिति/ संघ

अपनी माँगों को लेकर चौथे दिन भी जारी रहा तहसील कार्यालय के बाहर राज्य अध्यापक संघ मध्य प्रदेश का धरना


राज्य अध्यापक संघ मध्य प्रदेश का चौथे दिन भी धरना जारी रहा।
संघ सचिव संतोष निंभोर द्वारा बताया गया कि प्रथम नियुक्ती दिनांक से वरिष्ठता पदोन्नति क्रमोन्नति ग्रेच्युटी एवं पुरानी पेंशन की मांग को लेकर चौथे दिन भी धरना देकर बताया गया कि प्रदेश की राजधानी भोपाल में 10 सितंबर 2023 को राज्य शिक्षा सेवा के शिक्षकों द्वारा विशाल प्रदर्शन किया जाना है । जिसमें जिला बुरहानपुर से 1000 से अधिक शिक्षकों की संख्या प्रदर्शन हेतु भोपाल शनिवार रात्रि में रवाना होगी।
उक्त कार्यक्रम के प्रचार प्रसार हेतु संकुल स्तरीय प्रचार टोलिया बनाई गई है जो संपर्क कर एवं सोशल प्लेटफॉर्म से प्रचार प्रसार कर भोपाल कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु प्रचार कर रही है।
धरने के चौथे दिन प्रदर्शन में शामिल थे संघ के संतोष निंभोरे ईश्वर घेट अतुल उईके रत्नप्रभा उईके गोपाल महाजन अनंत पंसारी साहू सर आदि थे।
उक्त जानकारी सचिव संतोष निंभोरे द्वारा दी गई।

Related posts

बुरहानपुर जिले में पुरानी पेंशन बहाली को लेकर प्रधानमंत्री के नाम सांसद पाटील को सौंपा ज्ञापनपुरानी पेंशन नीति को करें लागू, कर्मचारियों को हो रहा नुकसान

Public Look 24 Team

सुविधाओं के लिए तरसता बुरहानपुर का जिला अस्पताल,अजयसिंह रघुवंशी ने प्रशासन,अस्पताल प्रबंधन के साथ स्थानीय सत्ताधारी भाजपा नेताओं पर लगाया आरोप

Public Look 24 Team

बुरहानपुर कांग्रेस कमेटी ने राजीव जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!