29.7 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
बुरहानपुर जिला मध्यप्रदेश समाज संगठन स्पेशल/ विशेष

भाजपा सांसद की लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग को लेकर बुरहानपुर जिले में कांग्रेस ने राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

बुरहानपुर। नई संसद भवन में संसद के विशेष सत्र के दौरान भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के बसपा सांसद दानिश अली के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में बुरहानपुर कांग्रेस कमेटी ने राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर रमेश विधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

कांग्रेस नेताओं ने ज्ञापन में कहा कि रमेश बिधूड़ी ने संसदीय व्यवहार का परिचय दिया है वह भारतीय लोकतंत्र का इतिहास में कभी देखा और सुना नहीं गया है। न सिर्फ यह संसदीय लोकतंत्र की परंपराओं के खिलाफ था बल्कि देश के अल्पसंख्यक समुदाय को अपमानित करने का प्रयास था जिस देश के अल्पसंख्यक समुदायों समुदाय आहत भी हुआ है और आक्रोशित भी है। विधूड़ी की इस हरकत से न सिर्फ लोकतंत्र का पवित्र मंदिर सांसद का अपमान हुआ है बल्कि दुनिया में भी देश की छवि खराब हो रही है। कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि रमेश बिधूड़ी की संसद सदस्यता रद्द की जाए। अक्सर सरकार के खिलाफ सरकार की नीतियों की आलोचना करने पर विपक्ष के सांसदों को लोकसभा से निलंबित कर दिया जाता है लेकिन भाजपा का एक सांसद जो लोकसभा में खुलेआम नक्सलीय नस्लीय टिप्पणी कर अल्पसंख्यक समुदाय को आतंकवादी कहकर संबोधित कर रहा है उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती। भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इसीलिए विधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई जरूरी हो जाती है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधूड़ी के खिलाफ मुरादाबाद के किनारे लगाए। इस दौरान कार्यकारी अध्यक्ष नूर काजी, नफीस मंशा खान, प्रदीप राजे, आशीष भगत, कांग्रेस प्रवक्ता शेख रुस्तम, अब्दुल्लाह अंसारी नईमुद्दीन जागीरदार, समीर बागवान आदि मौजूद थे।

Related posts

जीडीसी में बच्चियों ने सीखे पर्सनालिटी डेवलपमेंट के गुर

Public Look 24 Team

प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अजय रघुवंशी के कट्टर समर्थक श्री मुशर्रफ़ ख़ान को मिली कांग्रेस सद्भावना प्रकोष्ठ में प्रदेश महामंत्री की ज़िम्मेदारी

Public Look 24 Team

महापुरुषों की प्रतिमाओं की नियमित रूप से हो साफ-सफाई

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!