29.7 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
बुरहानपुर जिला मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव सोशल सर्विसेस स्पेशल/ विशेष

दरगाह ए हकीमी की ने मतदान जागरूकता को लेकर की अभिनव पहल, ऊगली पर वोटिंग श्याही दिखा कर मिलेगा कर्मचारियों-स्टाफ को प्रवेश

बुरहानपुर-मध्यप्रदेश में स्तिथि दाउदी बोहरा समाज के विश्व प्रसिद्ध धर्मिक स्थल दरगाह ए हकीमी ने मतदान जागरूकता को लेकर अभिनव पहल की है लोगो को ज्यादा से ज्यादा मतदान केंद्रों पर जा कर मतदान के लिए कर रहे प्रेरित।

दरगाह ए हकीमी पीआरओ समिति के तफज्जुल हुसैन मुलायमवाला ने जानकारी देते हुए बताया कि दरगाह ए हकीमी प्रबंधक शेख सब्बीर भाई ताहेरी ने दरगाह ए हकीमी में कार्यरत कर्मचारियों स्टाफ़ को मतदान करने के बाद ही कार्य पर आने की बात कही साथ ही जिन कर्मचारियों स्टाफ की उंगलियों पर मतदान की श्याही लगी होगी उनके ही कार्य करने की अनुमति रहेंगी।

पीआरओ समिति के तफज्जुल हुसैन मुलायमवाला ने बताया कि दरगाह ए हकीमी प्रबधक शेख सब्बीर भाई ताहेरी एवं उपप्रबंधक मुस्तुफा भाई उज्जैनी ने समस्त जिले वासियों, बोहरा समाजजनो, लोधीपुरा एमग्रिद के मतदाताओं से विनम्र अपील की है कि हम सबको इस महा पर्व में सक्रिय भागीदारी निभाते हुए 100 % प्रतिशत मतदान करना चाहिए।

बुरहानपुर खंडवा लोकसभा चुनाव 13 मई सोमवार को है जिसके लिए दरगाह ए हकीमी बुरहानपुर प्रबंधक ने सभी से गुज़रिश करते हुए सभी से अपने अपने घर के मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान कराने और करने की अपील की है।

Related posts

बुरहानपुर जिले में सायबर सेल की प्रभावी ट्रेकिंग व फॉलोअप की कार्यप्रणाली से मिली सफलता, विगत 06 माह की अवधि के अंदर गुम हुए करीबन 08 लाख रूपये की कीमत के 51 मोबाइल ट्रेस करके उनके मालिकों को लौटाए।

Public Look 24 Team

क्या इस महीने बंद हो जाएगा PAYTM? आरबीआई ने लिया सख्त एक्शन, अब आगे कैसे कर सकेंगे पेमेंट, जानिए आपके सभी सवालों के जवाब?

Public Look 24 Team

वर्तमान सरकार से बंजारा समाज नाराज, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मंच से कहा घोषणा वीरबंजारा समाज से वादा करके भूले शिवराजमुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणाओं का क्रियान्वन करने की कही बात

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!