28 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
बुरहानपुर जिला भाजपा मध्यप्रदेश समाज संगठन सम्मान/ पुरस्कार स्पेशल/ विशेष

सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने देवतुल्य जनता व कार्यकर्ताओं का माना आभार, मोती माता मंदिर में कार्यकर्ताओं ने किया सांसद का लडडूओ से किया तुलादान

तीसरे कार्यकाल में देश बड़े फैसलो का एक नया अध्याय लिखेगा ये मोदी जी की गारंटी है

बुरहानपुर। खंडवा लोकसभा के नवनिर्वाचित सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटील शुक्रवार को नेपानगर विधानसभा के एक दिवसीय प्रवास पर रहे। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर पुनः विश्वास कर उन्हें दोबारा से खंडवा लोकसभा से सांसद के रुप मे चुनने पर देवतुल्य जनता व कार्यकर्तागणों का आभार व्यक्त किया । ग्राम लोखंडिया में मोती माता के दर्शन कर देशवासियों के सुख समृद्धि की मंगल कामना की। ग्राम जैनाबाद, दरियापुर,बोदरली, खकनार में कार्यकर्ताओं द्वारा सांसद श्री पाटील का जोरदार स्वागत किया गया। सांसद ने ग्राम लोखंडिया के मंदिर परिसर में पौधारोपण किया। यहाँ मंदिर समिति द्वारा सांसद श्री पाटील का लड्डूओ से तुलादान किया गया।


इस अवसर पर सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटील ने कहा की देश की जनता-जनार्दन ने लगातार तीसरी बार एनडीए को ऐतिहासिक जनादेश दिया है। यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी का विकसित भारत का बड़ा संकल्प है।तीसरे कार्यकाल में देश बड़े फैसलों का एक नया अध्याय लिखेगा, ये मोदी जी की गारंटी है। 1962 के बाद पहली बार कोई सरकार लगातार दो कार्यकाल पूरे करने के बाद तीसरी बार वापस आई है।

मुझे खंडवा लोकसभा सीट से दूसरी बार जनता जनार्दन का भरपूर आशीर्वाद मिला है, मैं देवतुल्य जनता व कार्यकर्तागण का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। इस अवसर पर नेपानगर विधायक सुश्री मंजू राजेंद्र दादू, जिला व जनपद पंचायत सदस्यगण, जनप्रतिनिधिगण कार्यकर्तागण आदि मौजूद रहे।

Related posts

बुरहानपुर कलेक्टर ने खकनार विकासखण्ड के विभिन्न छात्रावासों का किया आकस्मिक निरीक्षण, कमियां मिलने पर सातपायरी के प्राचार्य पर नाराजगी व्यक्त की, आवश्यक सुधार करने के दिये निर्देश

Public Look 24 Team

7 जुलाई 2023 को 144 साला कदीमी संदल अशरफ़ पेंटर मरहूम के निवास गांधी चौक से निकलेगा

Public Look 24 Team

50 किमी दूर आदिवासी बाहुल्य ग्रामीण क्षेत्र में मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता एवं विधि के प्रति कार्यशाला सम्पन्न हुई l

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!