28 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
बुरहानपुर जिला मध्यप्रदेश स्वास्थ्य एवं चिकित्सा

पल्स पोलियो अभियान की शुरूआत, सरपंच ने पिलाई बच्चों को दवा, 25 जून तक चलेगा

बुरहानपुर- पल्स पोलियो अभियान के शुभारंभ उप स्वास्थ्य केन्द्र पर ग्राम भावसा के सरपंच नरेंद्र प्रजापति एवं उप सरपंच संतोष सिंह पाटिल ने पांच वर्ष तक के बच्चों के पालकों से अपील कि वह अपने बच्चों को पोलियो से बचाव के लिए दवा अवश्य पिलाएं। पल्स पोलियो अभियान 25 जून तक चलाया जाएगा।

एमपी डब्ल्यू विनोद चौधरी ने बताया कि रविवार से पल्स पोलियो अभियान की शुरूआत हो गई। जिले में यह अभियान 25 जून तक चलाया जाएगा। इसके तहत 5 वर्ष तक के बच्चों को पोलियो की दवा पिलाई जाएगी। जिसमें कैंप लगाकर, मोबाइल टीम के माध्यम से और घर-घर संपर्क करके बच्चों को दवा पिलाई जाएगी।

अभियान के शुभारंभ पर ग्राम के सरपंच नरेंद्र प्रजापति ने पांच वर्ष तक के बच्चों के पालकों से अपील कि वह अपने बच्चों को पोलियो से बचाव के लिए दवा अवश्य पिलाएं।

इस अवसर पर ग्राम के सरपंच नरेंद्र प्रजापति, उप सरपंच संतोष सिंह पाटिल,जनप्रतिनिधि शांतिलाल पाटिल,एमपी डब्ल्यू विनोद चौधरी, एएनएम शाहजहाँ गौरी, स्थानीय जनप्रतिनिधि, चिकित्सकीय स्टाफ, नौनिहालों के साथ अभिभावक और आमजन उपस्थित थे।

Related posts

बुरहानपुर जिले में किशोर कुमार के जन्म दिवस के अवसर पर ओपन गीत कंपीटिशन का हुआ आयोजन, 30 जुलाई को होगा मेगा फाइनल

Public Look 24 Team

चुनावी ड्यूटी से वापस लौट रहे मतदान दल का वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त,7 शिक्षक हुये घायल 1 होमगार्ड की हुई मौत

Public Look 24 Team

देश के केंद्र एवं राज्यो के हजारों कर्मचारी पुरानी पेंशन की मांग को लेकर जंतर मंतर पर जुटे,मध्यप्रदेश राज्य कर्मचारी संघ का प्रदेश एवं जिले का प्रतिनिधिमण्डल हुआ शामिल

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!